तेजस्वी के CM कैंडिडेट होने पर राहुल लेंगे फैसला, कांग्रेस के संगठन प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को अपने बूते आगे बढ़ने को कहा

तेजस्वी के CM कैंडिडेट होने पर राहुल लेंगे फैसला, कांग्रेस के संगठन प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को अपने बूते आगे बढ़ने को कहा

MUZAFFARPUR : विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट होंगे इस दावे को बिहार कांग्रेस के संगठन प्रभारी अजय कपूर ने खारिज कर दिया है। अजय कपूर ने कहा है कि हमारे नेता तेजस्वी यादव नहीं बल्कि राहुल गांधी हैं। मुजफ्फरपुर में उत्तर बिहार के पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे अजय कपूर ने कहा है कि विधानसभा चुनाव को लेकर हर फैसला राहुल गांधी करेंगे। 


मुजफ्फरपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संगठन प्रभारी अजय कपूर ने लंबी बैठक की है। बैठक में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर नेताओं कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। लगे हाथ उन्होंने यह भी कह दिया कि हमें दूसरे पर अपनी निर्भरता खत्म करनी होगी। पार्टी के नेता राहुल गांधी है और उन्हीं के बताए रास्ते पर हमें आगे बढ़ना है। 


बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व को लेकर पहले ही चुप्पी साध चुके हैं। अब संगठन प्रभारी अजय कपूर ने भी कह दिया है कि तेजस्वी के नेतृत्व पर भी महागठबंधन में फैसला राहुल गांधी लेंगे। उधर आरजेडी ने मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर तेजस्वी यादव का नाम आगे करते हुए विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है।