तेजस्वी को भूमिहारों से बैर नहीं, अगड़ों और पिछड़ों को साथ लेकर चलेगी RJD

तेजस्वी को भूमिहारों से बैर नहीं, अगड़ों और पिछड़ों को साथ लेकर चलेगी RJD

PATNA: तेजस्वी यादव ने राज्यसभा उम्मीदवार एडी सिंह और प्रेमचंद्र गुप्ता के नामांकन के बाद कहा कि वह सभी जाति को लेकर राजनीति करेंगे. वह सबका ख्याल रखना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने एडी सिंह को उम्मीदवार बनाया. एडी सिंह भूमिहार जाति के हैं. यह समाजसेवी रहे हैं. 


एमवाई समीकरण की फैली अफवाह

तेजस्वी ने कहा कि आरजेडी के बारे में सिर्फ यह अफवाह फैली है कि एमवाई समीकरण को लेकर काम करती है. लेकिन ऐसा नहीं है. आरजेडी वैश्य. भूमिहार. ब्राह्मण, दलित, अतिपिछड़ों को भी राज्यसभा भेजती है. आगे भी सभी जाति के लोगों को मौका पार्टी देती रहेगी. सभी जाति के लोगों को लेकर चलना है. धर्म और जाति की राजनीति आरजेडी नहीं करती हैं. मीडिया से बात खत्म होने पर तेजस्वी यादव ने अपने उम्मीदवार एडी सिंह को मीडिया से बात नहीं करने दी. अपने साथ ही कार में लेकर निकल गए. 

एडी सिंह के बारे मे जनाकारी देने से बचते रहे तेजस्वी

तेजस्वी यादव से जब एडी सिंह के बारे में पूछा गया कि क्या यह आरजेडी में पहले से थे. इस पर तेजस्वी ने कहा कि हम सब समझ रहे हैं कि आप पूछना क्या चाहते हैं. बिहार में लोग कितने मंत्रियों को जानते हैं. सीवान में तो मंत्री मंगल पांडेय को दारोगा भी नहीं पहचान पाया. उनके साथ क्या हुआ सब जानते हैं. एडी सिंह समाजसेवी रहे हैं.