तेज रफ्तार का कहर : चचेरे भाई-बहन समेत तीन को रौंदा, दो की मौत; एक की हालत गंभीर

तेज रफ्तार का कहर : चचेरे भाई-बहन समेत तीन को रौंदा, दो की मौत; एक की हालत गंभीर

KAHAGDIYA : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला खगड़िया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक अज्ञात वाहन ने चचेरे भाई-बहन समेत तीन को रौंद डाला है। जिसमें दो की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, खगड़िया के मुफ्फसिल थाना इलाके के बूढ़ी गंडक पुल के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक अज्ञात वाहन ने चचेरे भाई-बहन समेत तीन को रौंद दिया। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई। ये दोनों रिश्ते में चचेरे भाई - बहन बताए जा रहे हैं। जबकि एक भाई गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिससे बेहतर इलाज के लिए  डॉक्टर ने सदर अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया है।


बताया जाता है कि, 18 साल का कृष्णा कुमार अपने छोटे भाई करण कुमार और  24 साल की चचेरी बहन छोटी कुमारी को बाइक पर बैठाकर खगड़िया बाजार से अपने गांव रहीमपुर चौधरी टोला ले जा रहा था।इसी दौरान रास्ते में एनएच- 31 पर अज्ञात चार पहिया वाहन ने तीनों को रौंद दिया। जिसमें कृष्णा कुमार और छोटी कुमारी की मौत हो गई है।जबकि करण कुमार घायल हुआ है।मृतक कृष्णा कुमार के पिता एसएसबी जवान है।जबकि छोटी कुमारी के पिता सरकारी मिडिल स्कूल के शिक्षक है।