तेजप्रताप की सुरक्षा को लेकर JDU ने दिया भरोसा, शिकायत करें.. सुशासन की सरकार मदद करेगी

तेजप्रताप की सुरक्षा को लेकर JDU ने दिया भरोसा, शिकायत करें.. सुशासन की सरकार मदद करेगी

PATNA : आरजेडी पार्टी में हाशिये पर आये लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को जेडीयू का साथ मिला है. अपनी और अपने साथी की हत्या की आशंका जाहिर करने वाले तेज प्रताप को जेडीयू ने सुरक्षा का भरोसा दिया है और कहा है कि सुशासन की सरकार में उन्हें कुछ नहीं होगा. पुलिस प्रशासन और सरकार तेज प्रताप यादव की मदद करेगी.


जनता दल यूनाइटेड के नेता और प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेज प्रताप यादव के बयान को लेकर कहा कि आरजेडी के अंदरखाने में मची उथल-पुथल को लेकर उन्हें कुछ भी नहीं कहना है. हां, लेकिन जरूर अगर तेज प्रताप यादव दहशत में हैं. अगर तेज प्रताप को अपनी जान जाने का डर सता रहा है तो वे सरकार से मदद ले सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सुशासन की सरकार में तेज प्रताप यादव को कुछ भी नहीं होगा.


जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने आगे कहा कि "कल रात तेज प्रताप यादव ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर कई सारे आरोप लगाए. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उनका मर्डर हो सकता है. उनकी जान को ख़तरा है. उनकी हत्या भी करवाई जा सकती है. साथ ही साथ उनके सहयोगी का भी मर्डर कराया जा सकता है. तो इस स्थिति में तेज प्रताप से आग्रह है कि उन्हें कोई ख़तरा लगता है तो सरकार आपके साथ है. पुलिस प्रशासन आपके साथ है. आप एक आवेदन दीजिये, निश्चित रूप से कार्रवाई होगी."


गौरतलब हो कि छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पद से आकाश यादव को हटाने के बाद तेज प्रताप कल रात बिफरे और उन्होंने जगदानंद सिंह पर काफी गंभीर आरोप लगाया. तेज प्रताप यादव को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर बाबू की हैसियत है.  तो मुझ पर कार्रवाई करके दिखाएं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी में मनमानी कर रहे हैं. उन्होंने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी हत्या भी कराई जा सकती है.  तेज के मुताबिक जो लोग पार्टी में उनके विरोधी बन कर खड़े हैं, वह हत्या करवा सकते हैं.