तेजप्रताप ने नीतीश की उड़ायी खिल्ली ; भीड़ से पूरा पटना पड़ गया छोटा, गांधी मैदान धंस गया 56 इंच नीचे

तेजप्रताप ने नीतीश की उड़ायी खिल्ली ; भीड़ से पूरा पटना पड़ गया छोटा, गांधी मैदान धंस गया 56 इंच नीचे

PATNA : सीएम नीतीश कुमार के कार्यकर्ता सम्मेलन की लालू के लाल तेजप्रताप यादव ने खूब खिल्ली उड़ायी है। इतना ही नहीं जन्मदिन की बधाई देते हुए भी तेजप्रताप नीतीश की खिंचाई करते हुए बाज नहीं आए। 


गांधी मैदान में आयोजित जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन की तस्वीरें टैग करते हुए तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि पूरा पटना रैली के रंग में रंग गया, हुजूम ऐसा था कि पटना छोटा पर गया।गांधी मैदान का 56 इंच नीचे धंसने जैसी खबरें आ रही है। दरअसल  ये कह कर तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार के जन्मदिन पर आयोजित  कार्यकर्ता सम्मेलन को फ्लॉप करार देते हुए मजाक उड़ाया है। नीतीश कुमार की रैली के दौरान वायरल तस्वीरों से विपक्ष की बांछे खिली हुई हैं। पूरा विपक्ष भीड़ नहीं जुटने से गदगद है। इससे पहले आरजेडी के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर भी तंज कसा गया। ट्वीट कर लिखा गया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिवस पर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में जदयू द्वारा संपूर्ण बिहार से महारैला का आयोजन किया है। CM नीतीश कुमार मंच पर है और मैदान भीड़ से ठसाठस भरा है।पहले मैदान घिरवाया, फिर क़ालीन बिछवाया लेकिन भीड़ कहाँ?अब कहेंगे यह कार्यकर्ता सम्मेलन है। 


वहीं तेजप्रताप ने इससे पहले सीएम नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई देते हुए भी तंज कसा। तेजप्रताप ने लिखा कि सबसे कम समय में सबसे ज्यादा बार मुख्यमंत्री बनने वाले महान व्यक्तित्व बिहार के मुख्यमंत्री मा. श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। तेजप्रताप के इस अंदाज से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होनें यहां भी नीतीश की खिंचाई कर डाली है।