तीन बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का खुमार, बंद कमरे में युवक के साथ रंगेलिया मनाते पकड़ें गए दोनों

तीन बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का खुमार, बंद कमरे में युवक के साथ रंगेलिया मनाते पकड़ें गए दोनों

BANKA : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे सही और गलत समझ नहीं आता है। उसे महबूब की बातों में सबकुछ नजर आने लगता है। लेकिन, मामला जब हद से गुजर जाता है तो फिर उसमें एक रोचक चीज़ें जुड़ने लगती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भागलपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक तीन बच्चे की मां को एक युवक से प्यार हो गया तो अब दोनों रंगरेलिया मनाते हुए पकड़े गए हैं। 


दरअसल, बांका में एक बार फिर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का मामला सामने आया है। यहां एक तीन बच्चों की मां को कुंवारे लड़के से इश्क हो गया। मोहब्बत की ये दास्तां पहले दोस्ती से शुरू हुई उसके बाद बेड तक जा पहुंची। जब बात की भनक गांव वालों को तो दोनों रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गई। जहां दोनों ने प्रेम संबंध होने की बात कबूल की।  पूरा मामला आनंदपुर ओपी थाना क्षेत्र का है। 


बताया जा रहा है कि, इस महिला का पति प्रवासी मजदूर है और वह दूसरे प्रदेश में रहकर कमाता है और परिवार का पालन पोषण करता है। उसके पीछे इस   महिला को पड़ोस के ही एक लड़के से दोस्ती हो गई। उसके बाद यह दोस्ती प्यार की तरफ रुख करने लगा और धीरे - धीरे प्यार परवान चढ़ा तो दोनों की मुलाकातें होने लगीं। बीते रात को भी युवक प्रेमिका से मिलने उसके गांव गया था। पति के घर पर नहीं होने का फायदा उठाकर महिला ने उसे घर बुला लिया, उधर महिला के घर में एक अनजान युवक को देखकर गांव वालों को शक हो गया, इसके बाद ग्रामीणों ने युवक और महिला को पकड़कर बंधक बना लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। 


इधर, इस मामले की सूचना पाते ही ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार के निर्देश पर अवर निरीक्षक सुधीर कुमार दल बल के साथ गांव पहुंचे और दोनों प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया। इसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका के परिजन आनंदपुर ओपी परिसर पहुंचकर आपसी समझौते के बाद अपने अपने घर चले गए। महिला का पति पत्नी के व्यवहार से खुश नहीं है, लेकिन अपने तीन बच्चों के सवाल पर पत्नी को रखने को तैयार हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों ने पूर्व में भी इस तरह की घटना का अंजाम दिया गया था, जिसमें ग्रामीणों द्वारा समझौता कराया गया था। जहां मौके पर पूर्वी कटसकरा पंचायत के पूर्व मुखिया भैरो मरीक, पूर्व सरपंच चंद्रदेव यादव, ब्रह्मदेव प्रसाद यादव और (सिंह जी) आदि के अलावा दोनों के परिजन मौजूद थे।