तेजस्वी और विपक्ष दूर करें अपनी गलतफहमी, बोले सम्राट चौधरी ... JDU पहले फंसाता है फिर करता है बचाने का नाटक

तेजस्वी और विपक्ष दूर करें अपनी गलतफहमी,  बोले सम्राट चौधरी ... JDU पहले फंसाता है फिर करता है बचाने का नाटक

PATNA : एक गलतफहमी इनलोगों को हो गयी है कि हम केस जीत गए हैं। जबकि ये लोग केस जीते नहीं बल्कि केस पर स्टे लगाया गया है। ये गलतफहमी इनलोगों को हो गई है कि हम केस जीते हैं। जबकि, केस पर स्टे लगा है सबको समझाना चाहिए। जहां तक जो लड़ेगा वो जीतेगा तो बात तो उनकी सही है। लेकिन, उनको पूछना चाहिए राजद के लोगों से कि सीबीआई चारा घोटाला में किसने फंसाया, नीतीश कुमार ब्रांडेड लोगों ने, रेलवे घोटाला में किसने फंसाया, नीतीश कुमार के लोगों ने, अरे भाई fir किसने करवाया, सबूत किसने दिया ? राजद के नेता को हिम्मत हैं क्या, इनको हिम्मत हैं तो बोलें, बोल ही नहीं सकते हैं। दम ही नहीं है। राजद के लोगों को फंसता भी है और नाटक करता है हम बचाने का काम भी कर रहे हैं। यह बातें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही है। 


दरअसल, बिहार भाजपा के प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से जब यह सवाल किया गया कि बिहार के उपमुख्यमंत्री ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने का जो आदेश दिया है उसको लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि - जो लड़ता है वही जीतता है और डरेगा उसकी हार तय है। इसके बाद इसको लेकर सम्राट ने कहा कि - उन्होंने बिल्कुल सही कहा है कि जो लड़ता है वही जीतता है। उनको बताना चाहिए कि, चारा घोटाला, रेलवे घोटाला में राजद को किसने फंसाया था और इन ममालो का सबूत किसने दिया था। इसके पीछे भी तो नीतीश कुमार ब्रांडेड लोगों का हाथ था। इसका मतलब साफ़ है कि जेडीयू पहले राजद के लोगों को फसांता है फिर उसको बचाने का झूठा नाटक करता है। 


मालूम हो कि,  सुप्रीम कोर्ट से 'मोदी सरनेम' मानहानि मामले में राहुल गांधी को राहत मिलने के बाद तेजस्वी यादव  ने इस संबंध में कहा कि- यह एक ऐतिहासिक दिन था। हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं, सिर्फ राहुल गांधी ही नहीं बल्कि सभी विपक्षी नेताओं को किसी न किसी तरह से परेशान किया जा रहा है। लेकिन जो लड़ता है वही जीतता है, जो डरता है उसकी हार तय है। हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं, सिर्फ राहुल गांधी ही नहीं बल्कि सभी विपक्षी नेताओं को किसी न किसी तरह से परेशान किया जा रहा है। अब इसी मामले में सम्राट का यह बयान सामने आया है।  जिसमें वो राजद और जेडीयू और राजद दोनों जमकर हमला बोला।