सुशील मोदी ने तेजस्वी से बेरोजगारी पर पूछा सवाल, माता-पिता के राज में लोगों ने क्यों किया पलायन

सुशील मोदी ने तेजस्वी से बेरोजगारी पर पूछा सवाल, माता-पिता के राज में लोगों ने क्यों किया पलायन

PATNA : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सीएए के बाद अब एनपीआर पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट के इंकार के बाद विपक्ष को देश से माफी मांगने की नसीहत दी है। उन्होनें कहा कि इन मुद्दों पर देश को गुमराह करने वालों को अब जनता से माफी मांग लेनी चाहिए। वहीं उन्होनें बेरोजगारी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव से जवाब मांगा है कि लालू-राबड़ी की 15 साल की सरकार में लोगों ने बिहार से पलायन क्यों किया।


डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर बेरोजगारी के मुद्दे पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि  जिनके माता-पिता के राज में लाखों लोगों को बेरोजगारी के चलते बिहार में अपना गांव-घर छोड़ कर रोजी-रोटी कमाने के लिए पंजाब, दिल्ली, मुम्बई और गुजरात तक पलायन करना पड़ा, वे बतायें कि राज्य में 15 साल तक विकास ठप क्यों पड़ा रहा? जिन्होंने कभी बेरोजगारी नहीं झेली और जो बिना किसी वैध रोजगार के करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक बन गए, उन्हें दूसरों पर टिप्पणी करने के बजाए युवाओं की बेरोजगारी दूर करने का व्यावहारिक रोडमैप प्रस्तुत करना चाहिए । वहीं उनेहोनें राजद के पास बड़ी लकीर खींचने का हुनर नहीं, केवल दूसरों की लकीर मिटाने की तिकड़मबाजी बची है।


वहीं सुशील मोदी ने सीएए-एनआरसी पर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने नागरिकता कानून( सीएए)  के बाद जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) पर भी रोक लगाने से इनकार दिया।जो लोग इन मुद्दों पर प्रदर्शन कर देश को लगातार गुमराह कर रहे हैं, उन्हें सुप्रीम कोर्ट की बात मान कर जनता से माफी मांगनी चाहिए ।