सूर्यवंशी फिल्म के दौरान थियेटर में रियल एक्शन:अक्षय-कटरीना के रोमांटिक सीन पर एक लड़के ने लड़की को छेड़ा, दर्शकों ने उसे गाने की धुन पर पीटा

सूर्यवंशी फिल्म के दौरान थियेटर में रियल एक्शन:अक्षय-कटरीना के रोमांटिक सीन पर एक लड़के ने लड़की को छेड़ा, दर्शकों ने उसे गाने की धुन पर पीटा

DESK: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के प्रदर्शन के दौरान एक थियेटर में रियल एक्शन शुरू हो गया. हुआ यूं कि फिल्म में अक्षय कुमार औऱ कटरीना कैफ के रोमांटिक सीन के दौरान थियेटर में बैठे एक युवक ने अपने पीछे बैठी लड़की को छेड़ना शुरू कर दिया. उसके बाद थियेटर में जो एक्शन सीन हुआ वैसा शायद अक्षय कुमार भी नहीं कर पाते।


भोपाल के थियेटर में रियल एक्शन

मामला भोपाल के संगम सिनेमा हॉल का है, इसका वीडियो भी वायरल होने लगा है. सिनेमा हॉल में सूर्यवंशी फिल्म दिखायी जा रही है. फिल्म के दौरान अक्षय कुमार औऱ कटरीना का एक रोमांटिक सीन आया. इसी दौरान फिल्म देख रहा एक युवक अपने पीछे मुड़ा और एक लड़की से अश्लील हरकतें शुरू कर दी।उसने लड़की पर फब्तियां कसनी शुरू दी. फिल्म का डायलॉग बोलते हुए उसने कमेंट किया छोड़ों कल की बात.... इस बीच लड़की ने उसे रोका लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. छेड़खानी कर रहा युवक वह बार-बार पीछे मुड़कर युवती को घूरे जा रहा था।


हर दर्शक बन गया रियल हीरो 

युवक की हरकतों से परेशान हुए लडकी का सब्र समाप्त हो गया तो वह एक्शन में आ गयी. उसने सैंडल निकाली औऱ मनचले को पीटना शुरू कर दिया. जैसे ही युवती एक्शन में वैसे ही थियेटर में अफरातफरी मच गयी. इसी बीच हॉल के अंदर की लाइट जला दी गयी. पब्लिक को माजरा समझ में आया तो वहां मौजूद दर्शक रियल हीरो बन गये. वे भी एक्शन में आ गये औऱ लड़के को पीटना शुरू कर दिया. लोग  मनचले को थिएटर से घसीटकर बाहर ले गये. थियेटर के गेट पर भी उसे जमकर पीटा. लोगों के तेवर देखकर सहमा मनचला गिडगिडाता रहा लेकिन पब्लिक उस पर एक्शन सीन के सारे दांव आजमाती रही. 


गाने की धुन पर हुई पिटाई

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हॉल में जब मनचले को पीटा जा रहा था तो उस समय फिल्म का गाना चल रहा था. लोगों ने गाने की धुन पर उसे पीटा. हॉल में मौजूद लड़कियों ने भी मनचले को सैंडल से जमकर धोया. पब्लिक उसे लेकर थाने जा रही थी. इसी बीच मनचले ने अपने दोस्तों को खबर कर दिया था. उसके दोस्त वहां पहुंच गये औऱ बीचबचाव करने लगे. उन्होंने लोगों के सामने ही लड़के से माफी मंगवाई. उसने हाथ जोड़कर लड़की से माफी मांगी तब जाकर लोग शांत हुए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मनचले को लेकर जब उसके दोस्त जा रहे थे तब भी भीड़ पीछे से उसे लात-जूते मार रही थी। 


वैसे मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है. भोपाल का ये सिनेमा हॉल मंगलवारा थाने के अंतर्गत आता है. मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप पवार ने बताया कि पुलिस को घटना की खबर नहीं दी गयी है. कोई फरियादी थाने नहीं पहुंचा है. हालांकि वायरल वीडियो सामने आया है जिसकी जांच की जा रही है।