बिहार: DSP की गाड़ी से घायल जवान की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

बिहार: DSP की गाड़ी से घायल जवान की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

SUPAUL: सुपौल के निर्मली डीएसपी पंकज कुमार की गाड़ी के नीचे आकर जख्मी पुलिस जवान की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। हादसे का शिकार हुआ जवान डीएसपी आवास में सुरक्षाकर्मी के पद पर तैनात था। ड्यूटी के दौरान बीते 12 अगस्त को वह निर्मली डीएसपी की गाड़ी के नीचे आ गया था। गंभीर रूप से घायल जवान को इलाज के लिए हायर सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गई।


मृतक जवान की पहचान यूपी के गाजीपुर के गहमर निवासी रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर अलाउद्दीन के बेटे सरफराज अंसारी के रूप में हुई है। सरफराज निर्मली डीएसपी आवास में सुरक्षाकर्मी के पद पर तैनात था। बताया जा रहा है कि बीते 12 नवंबर को सरफराज अपनी ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान पुलिस इंस्पेक्टर आवास के पास निर्मली डीएसपी की गाड़ी के नीचे आ गया था। गाड़ी के नीचे पड़े जख्मी सरफराज को आनन-फानन में निर्मली अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देख हायर सेंटर रेफर कर दिया था।


घटना की जानकारी मिलते ही निर्मली डीएसपी पंकज कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर सरफराज का हालचाल जाना था। डॉक्टरों के मुताबिक घायल सरफराज की पसली और पैर में फ्रेक्चर हुआ था और उसे सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी। आज सरफराज के निधन के बाद उसके पार्थिव शरीर को निर्मली थाना लाया गया तो सभी की आंखें नम हो गईं। परिजनों ने डीएसपी के ड्राइवर पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है।