स्पीकर से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी, विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग रखी

स्पीकर से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी, विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग रखी

PATNA : गोपालगंज नरसंहार कांड को लेकर आक्रामक तेवर अपना चुके नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी से मुलाकात के बाद भी नरम नहीं पड़े हैं।तेजस्वी यादव ने स्पीकर विजय कुमार चौधरी से मुलाकात के बाद कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष से उन्होंने सदन का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है।


तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होती जा रही है और ऐसे में बेहद जरूरी है कि विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर उसमें चर्चा की जाए। तेजस्वी ने कहा है कि यह पहला मौका होगा जब नेता प्रतिपक्ष को विधानसभा आने के लिए इजाजत लेनी पड़ी हो।


नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि बिहार की स्थिति बेहद नाजुक है लिहाजा सरकार के संज्ञान में सभी मुद्दों को लाने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाना बेहद जरूरी है। तेजस्वी ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बिहार में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं और ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष का यह दायित्व बनता है कि वह सदन का विशेष सत्र बुलाए।


तेजस्वी यादव ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने पिछले दिनों पहल करते हुए सर्वदलीय बैठक बुलाई थी और अब उन्हें एक बार फिर से पहल करते हुए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाना चाहिए।