SP ने थानेदार और ASI को किया सस्पेंड, पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या के बाद लिया कड़ा एक्शन

SP ने थानेदार और ASI को किया सस्पेंड, पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या के बाद लिया कड़ा एक्शन

ROHTAS : इस वक्त एक बड़ी खबर सासाराम से सामने आ रही है, जहां रोहतास एसपी ने कड़ा एक्शन लेते हुए कोचस थानाध्यक्ष राकेश सिंह और पेट्रोलिंग इंचार्ज ASI बालमुकुंद पासवान को सस्पेंड कर दिया है. कार्य में लापरवाही बरतने को लेकर पुलिस कप्तान ने यह कड़ा एक्शन लिया है. दरअसल रविवार को रोहतास में पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे का मर्डर कर अपराधी 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने काफी हंगामा किया और संबंधित थाने के पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. 


रोहतास के कोचस में रविवार को दोपहर में अपराधियों ने 26 साल के राहुल कुमार को गोली मार दी, जिसने अपने पिता के सामने ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.  वारदात से बौखलाये लोगों ने सड़क जाम कर जबर्दस्त आगजनी की और  प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस पर रोड़ेबाजी भी की.


बताया जाता है कि राहुल अपने पेट्रोल पंप के पैसे को जमा करने बैंक जा रहे थे. इसी दौरान बैंक के पास ही पहले से ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने राहुल की कार को ओवरटेक कर घेर लिया और उनसे रुपए भरा बैग छीन लिया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने राहुल को गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 


बगल में एक लेथ वेल्डिंग दुकानदार दीपक कुमार जब इस वारदात को अपनी आंखों से देखा तो वह अपराधियों के तरफ लपका और अपराधी से रुपए भरा बैग छीन लिया. जिस पर अपराधियों ने दीपक के पैर में भी गोली मार दी. थोड़ी देर के लिए मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर बाइक सवार अपराधी भाग निकले. घटना के बाद घायल दीपक को आनन-फानन में स्थानीय दुकानदारों ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा. 


वहीं मृतक राहुल के शव के साथ एनएच-30 को कोचस बाजार में जाम कर दिया. लोगों का पुलिस के प्रति व्यापक गुस्सा देखने को मिला. वही वारदात में कई घंटे बीत जाने के बाद भी बगल के कोचस थाने से भी कोई पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. बताया जाता है कि इस लूट की कोशिश के दौरान हत्या की वारदात से स्थानीय लोग और कारोबारी काफी गुस्से में हैं. व्यवसायियों के गुस्से को देखते हुए पुलिस काफी देर तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची. दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.