सीतामढ़ी में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 3 हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

सीतामढ़ी में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 3 हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

SITAMARHI: सीतामढ़ी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने एक बार फिर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


घटना रुन्नीसैदपुर के ठाहर गांव की है जहां इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। वही इलाके में भी इस घटना से दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की सभी बिन्दुओं की गहनता से जांच कर रही है। हत्या के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। वही परिजन पुलिस से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।  


सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक 27 वर्षीय युवक की हत्या कर दी है। घटना रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के ठाहर गांव के टावर के पास की बताई जा रही है।  बाइक सवार तीन अपराधियों ने युवक को चार गोली मारी। पुलिस की मानें तो मृतक युवक भी अपराधी छवि का बताया जा रहा है। पूर्व में इस पर अपराधिक मामले दर्ज हैं। कुछ दिन पहले ही मर्डर केस में जेल से युवक बाहर आया था। 


वह जेल भी जा चुका है मृतक युवक की पहचान संतोष साह के रूप में की गई है। जिसके पिता का नाम यादव लाल साह बताया जा रहा है। इलाके में ताबड़तोड़ हुई गोलियों की आवाज से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।