सीतामढ़ी में तेजस्वी बोले- हवा-हवाई नहीं है 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा, पहली कैबिनेट में हस्ताक्षर करूंगा

सीतामढ़ी में तेजस्वी बोले- हवा-हवाई नहीं है 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा, पहली कैबिनेट में हस्ताक्षर करूंगा

SITAMARHI :  बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान संपन्न होने के बाद दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार किया जा रहा है. सभी दलों के नेता अपने-अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी रैली को संबोधित करने सीतामढ़ी पहुंचे.


सीतामढ़ी के रीगा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा कोई हवा-हवाई नहीं है. इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी दलों के नेताओं के ऊपर जमकर निशाना साधा. साथ ही साथ तेजस्वी यादव ने महागठबंधन समर्थित कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अमित कुमार टुन्ना को वोट देकर जितने की अपील की. तेजस्वी ने कहा कि रीगा की जनता अमित कुमार टुन्ना को एक बार फिर से अपना विधायक चुनें.


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य सरकार ने लोगों से दवाई, कमाई और बच्चों की पढ़ाई छीन ली. इस कारण इस सरकार की विदाई तय है. हमारी सरकार बनी तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख नौकरियों पर हस्ताक्षर करेंगे.आईटी सेक्टर की स्थापना होगी.


उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कोई कोरोना से नहीं मरे. भूख और इलाज के अभाव में लोगों की मौत हुई. इसके लिए राज्य एवं केंद्र सरकार तक दोषी हैं. बिहार के लोग इस सरकार से त्रस्त हैं. खासकर किसानों और युवा वर्ग को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. बेरोजगारी चरम पर है. स्कूल में पढ़ाई की व्यवस्था चौपट है.