श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन के फेमस डायलोग में डाला एक प्यारा फादर्स डे ट्विस्ट

श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन के फेमस डायलोग में डाला एक प्यारा फादर्स डे ट्विस्ट

DESK: फादर्स डे के मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने पिता के साथ एक सुपर क्यूट सेल्फी साझा की है। सेल्फी को साझा करते हुए श्वेता बच्चन ने प्रशंसकों को और खुश कर दिया। उन्होंने बिग बी के मशहूर डायलॉग को एक ट्विस्ट दिया है।


अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया गेम चरम पर है। वह सक्रिय इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट चलाने वाले कुछ वरिष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। जबकि वह IG की तुलना में ट्विटर पर अधिक सक्रिय हैं, इसने उनकी बेटी श्वेता बच्चन को उनके साथ एक सुपर क्यूट फोटो साझा करने और अपने पिता को टैग करने से नहीं रोका, जैसा कि उन्होंने उन्हें फादर्स डे पर बधाई दी थी।


एक सुपर क्यूट सेल्फी साझा करते हुए, श्वेता ने प्रशंसकों को और खुश कर दिया क्योंकि उन्होंने बिग बी के फेमस डायलोग को एक ट्विस्ट दिया। फोटो में, पिता-पुत्री की जोड़ी को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। उनकी स्पष्ट तस्वीर उन प्रशंसकों के लिए दिल को शुकून देने वाली है,  जिन्होंने कमेट बॉक्स में दिल की इमोजी डाली दी थी। अमिताभ बच्चन के मशहूर डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं और नाम..' को याद करें।


पोस्ट पर टिप्पणियां दिल को छू लेने वाली थीं, जैसा कि एक ने लिखा, "बेटियां डैड्स को सबसे बड़ी मुस्कान देती हैं !!!!"  एक फैन ने बिग बी के गाने पर ट्विस्ट के साथ कमेंट किया, जिसमें लिखा था, "जिसके पापा लंबे उसका भी बड़ा नाम है।"