बिहार : शराब के नशे में धूत बाइक सवार ने सड़क क्रॉस कर रहे युवक को मारी टक्कर, मौके पर गई जान; खेत से आ रहा था वापस

बिहार : शराब के नशे में धूत बाइक सवार ने सड़क क्रॉस कर रहे युवक को मारी टक्कर, मौके पर गई जान; खेत से आ रहा था वापस

JAMUI : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। राज्य के अंदर कहीं भी शराब पीना या उससे जुड़ा किसी भी तरह का कारोबार करना गैर कानूनी माना जाता है। लेकिन, इसके बावजूद इस कानून की वस्तुस्थिति क्या है वह किसी के छुपी हुई नहीं है। इसी कड़ी में अब शराबबंदी और सड़क हादसे से जुड़ा हुआ एक मामला जमुई से निकल कर सामने आ रहा है। जहां नशे में धूत एक बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मारी दी। जिसमें सड़क पार कर रहे युवक की दर्दनाक मौत हो गई है।


मिली जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के चौरा हरनारायणपुर इलाके के पास सड़क पार कर रहे एक युवक को बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दिया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।गंभीर रूप से घायल युवक को परिजनों के द्वारा आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहा डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।घटना के बाद युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।मृतक युवक की पहचान सचिन कुमार 32 वर्ष पिता उपेंद्र मंडल हरनारायणपुर इलाके के रूप में हुई है।


बताया जा रहा है कि, युवक अपने दोस्तो के साथ खेत बहियार की तरफ गया हुआ था। तभी घर लौटने के दौरान चौरा चौक के पास पीछे से एक तेज गति के अनियंत्रित बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान मौत हो गई।


वहीं, इस घटना को लेकर मृतक युवक के दोस्त ने बताया कि हम पांच दोस्त खेत बहियार के तरफ से घूम कर आ रहे थे। तभी पीछे से एक बाइक सवार युवक ने सचिन को जोरदार टक्कर मार दिया। बाइक सवार शराब के नशे में धुत होकर बाइक चला रहा था। 


इधर, इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों और परिजनों के द्वारा बाइक सवार युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जमुई पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन कर रही है। फिलहाल पुलिस की टीम मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुट गए है।