शराबियों को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला , 4 जवान के सिर फूटे

शराबियों को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला , 4 जवान के सिर फूटे

PATNA : बिहार में शराबबंदी कानून लागु होने के बाद भी लोग चोरी - चुपके शराब पीने और अवैध करोबार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसे में इनलोगों पर कार्रवाई को लेकर पुलिस प्रसाशन की टीम भी काफी अलर्ट मोड पर काम कर रही है।  इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता तो मिल रही है लेकिन किन्हीं जगहों पर भारी विरोध भी झेलना पड़ता है और जानलेवा हमलों का भी शिकार होना पड़ता है। इस बीच अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से सटे इलाके मसौढ़ी से निकल कर सामने आ रहा है। जहां शराबियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया है।  जिसमें 4 लोगों के सिर फूट गए हैं। 


मिली जानकारी के मुताबिक, पटना जिले की पुलिस को यह सुचना मिली की कुछ लोग शराबबंदी कानून का मजाक बना शराब पार्टी कर रहे हैं।  जिसके बाद इन लोगों को अरेस्ट करने के लिए आबकारी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस को देखते ही शराब पार्टी कर रहे लोग उग्र हो गए और पुलिस की दो गाड़ियों के शीशे फोड़ दिए गए। इस पत्थरबाजी में पुलिस के चार जवान बुरी तरह से घायल हो गए। इन लोगों को सिर में बुरी तरह से चोट आई।हालांकि, पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 


बताया जा रहा है कि, यह घटना भगवानगंज थाने के दौलतपुर पंचायत के सरफाबाद बलियारी गांव की है। जहां पुलिस की छापेमारी टीम ने एक ईट भट्ठा मालिक के भाई को शराब पीने के आरोप में दूसरी बार अरेस्ट किया। इसी दौरान पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए शराबियों के समर्थकों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर रोड़ेबाजी करने लगे। इस हमले में आबकारी पुलिस के दो चार पहिया बुरी तरह घायल हो गए। एक सिपाही और एक वाहन चालक समेत चार लोगों का सिर फूटने से वे जख्मी हो गए। घायलों का इलाज मसौढ़ी अनुमंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है।


इधर, पुलिस ने खदेड़कर दो शराबियों और उपद्रवियों को दबोच लिया है। इस संदर्भ में आबकारी पुलिस के अधीक्षक संजय कुमार चौधरी ने बताया कि जिलाधिकारी और एसएसपी से मिला दिशानिर्देश पर भगवानगंज थाना के बलियारी गांव स्थित ईट भट्ठा के समीप छापेमारी की गई थी। भट्ठा मालिक का भाई दूसरी बार शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार हुआ। जिस छुड़ाने के लिए उपद्रवियों ने हमला किया है। दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं।