शाहरुख खान और अनन्या पांडेय के घर पहुंची NCB, एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया

शाहरुख खान और अनन्या पांडेय के घर पहुंची NCB, एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया

DESK : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर छापेमारी की है. कहा जा रहा है कि क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की चैट्स भी NCB को मिली है. NCB के हाथ लगे आर्यन के कुछ चैट में वे इस एक्ट्रेस के साथ ड्रग को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. NCB ने इसे सबूत के रूप में अदालत के सामने पेश किया है. 


सूत्रों के अनुसार, आर्यन खान के चैट्स में एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का भी नाम सामने आ रहा है. आर्यन खान की चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है. ऐसे में अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है. एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है. मालूम हो कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं.


इधर शाहरुख खान थोड़ी देर पहले ही अपने बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलकर अपने घर मन्नत वापस लौटे थे. तभी एनसीबी की टीम उनके घर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि NCB के कुछ अधिकारी आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने पहुंचे थे. टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि यदि उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें.