सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले थावे मंदिर में पूजा करेंगे लालू,पत्नी राबड़ी के संग जाएंगे मंदिर

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले थावे मंदिर में पूजा करेंगे लालू,पत्नी राबड़ी के संग जाएंगे मंदिर

GOPLGANJ : सुप्रीम कोर्ट में चारा घोटाला मामले में जमानत रद्द करने वाली याचिका पर होने वाली सुनवाई से पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव पत्नी राबड़ी देवी के साथ थावे दरबार पहुंचेंगे और मंदिर में पूजा- अर्चना करेंगे। इसको लेकर बीते कल ही लालू यादव गोपालगंज सर्किट हाउस पहुंच गए हैं।


दरअसल, पिछले कई वर्षों से किडनी की बीमारी से जूझ रहे लालू यादव अब फिलहाल पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। इसके बाद भी थे कल लाल यादव अपनी पत्नी और राबड़ी देवी के संग अपने पैतृक आवास गोपालगंज के फुलवरिया पहुंचे जहां कुछ देर रुकने के बाद लालू गोपालगंज वापस आ गए और वहां सर्किट हाउस में फिलहाल रुके हुए हैं। अब आज लाल यादव गोपालगंज के थावे मंदिर में पूजा अर्चना करने के उपरांत वापस फुलवरिया जाएंगे। जहां पत्नी राबड़ी देवी के साथ दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।


लालू प्रसाद मंगलवार की सुबह 9 बजे थावे मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद 10 बजे में अपने पैतृक गांव फुलवरिया के लिए रवाना होंगे। फुलवरिया गांव स्थित दुर्गा मंदिर में भी पूजा-अर्चना करने के बाद अपने पैतृक घर में स्थापित मां मरछिया देवी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।लालू प्रसाद गांव में 6 घंटे रहेंगे। इस दौरान गांव के लोगों से मिलेंगे, बात करेंगे और पुराने दिनों की याद को ताजा करेंगे। इसके बाद 2 बजे वापस पटना के लिए रवाना हो जाएंगे।


आपको बताते चलें कि,चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत रद्द होगी या नहीं। इस पर 25 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। लालू प्रसाद ने कोर्ट में अपनी बात रख दी है। सीबीआई के तर्क को खारिज भी किया है। फिलहाल, वे स्वास्थ्य कारणों से जमानत पर हैं। चारा घोटाला मामले में वे सजायाफ्ता हैं। अब सीबीआई चाहती है कि लालू प्रसाद की जमानत रद्द हो।