सस्ती गाड़ी खरीदने के लोभ में बुरे फंसे BJP विधायक : युवक ने कस्टम ऑफिसर बन लगाया लाखों का चुना, पुलिस ने किया अरेस्ट

सस्ती गाड़ी खरीदने के लोभ में बुरे फंसे  BJP विधायक : युवक ने कस्टम ऑफिसर बन लगाया लाखों का चुना, पुलिस ने किया अरेस्ट

JAMUI : पश्चिमी चंपारण के लोरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विनय बिहारी को कस्टम ऑफिसर बनकर डेढ़ लाख रुपये का चूना लगाने वाले एक शातिर को खैरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शातिर अपराधी को डुमरा गांव से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान रामाशीष यादव के रूप में हुई है।


दरअसल, भाजपा विधायक से कस्टम ऑफिसर बन कर नीलामी के दौरान सस्ते में गाड़ी दिलाने का झांसा देकर जलसाजो ने ठगी का शिकार बनाया है। इससे पहले विनय बिहारी को कस्टम में जिसको लेकर विधायक ने पटना के कोतवाली थाने में 13 अप्रैल में एक मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद जांच के दौरान पता चला कि ठगी करने वाले फ्रॉड जमुई के खैरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। 


वहीं, इस पुरे मामले को लेकर भाजपा विधायक विनय बिहारी ने बताया कि, मेरे पास अपने आपको कस्टम ऑफिसर बन कर यह युवक दो साल पहले मिला था।  उसके बाद हमलोगों की फ़ोन पर बातचीत होने लगी। इस दौरान इस युवक ने बताया कि, उसकी ड्यूटी कोलकाता में है और यहां पर फॉर्च्यूनर, क्रेटा और बुलेट जैसी गाड़ियों की नीलामी हो रही है। वह सस्ते दाम में गाड़ी दिलवा देगा।  जिसके बाद उकसी बातों में आकर बताए गए खाते में रकम जमा करवाया दिया गया। लेकिन, रकम जमा होने के बाद युवक द्वारा फोन नहीं उठाया जाने लगा। जिसके बाद विधायक ने इस मामले में पटना में मामला दर्ज कराया था। 


इधर, इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में जमुई एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि विधायक के द्वारा पटना के कोतवाली थाना में जालसाजी का एक मामला दर्ज कराया गया था। फ्रॉड करने वाला व्यक्ति खैरा थाने का है। जिसकी गिरफ्तारी कर ली गई है।पुलिस आगे अनुसंधान कर रही है।