जेडीयू कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने बड़ी बेरहमी से पीटा

जेडीयू कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने बड़ी बेरहमी से पीटा

SASARAM : इस वक्त एक ताजा खबर सासाराम से सामने आ रही है. जिले में कांग्रेस के विधायक के भतीजे की हत्या के बाद बदमाशों ने अब सत्ताधारी दल जेडीयू के कार्यकर्ता को अपने निशाने पर लिया है. बदमाशों ने बड़ी ही बेरहमी से जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ता को पीटा है, जिसके कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जिले के एसपी इस मामले की छानबीन कर रहे हैं. 


घटना रोहतास जिले के सासाराम की है, जहां नगर थाना के नवरत्न बाजार में बदमाशों ने जनता दल यूनाइटेड के एक कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटा है. इस हमले में जेडीयू का कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. आनन-फानन में उसके परिजनों ने उसे इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.



जख्मी जेडीयू कार्यकर्ता की पहचान परमजीत सिंह के रूप में की गई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. रोहतास के एसपी ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से इस मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.


उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर ममले की छानबीन कर रही है.