सरकार से अलग होते ही राजद में सिर-फुटौवल शुरू, पार्टी के बड़े नेता यह पर लगा यह गंभीर आरोप

सरकार से अलग होते ही राजद में सिर-फुटौवल शुरू, पार्टी के बड़े नेता यह पर लगा यह गंभीर आरोप

PATNA : नीतीश कुमार के बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी ने जेडीयू के साथ गठबंधन का औपचारिक ऐलान कर दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधऱी को पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया है। वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को विधायक दल का उपनेता चुना गया है।  बीजेपी प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा कि पार्टी के सभी विधायक नीतीश कुमार के साथ मिलकर राज्य में जेडीयू की सरकार बनाने के पक्ष में हैं।  


मिली जानकारी के अनुसार, सरकार गिरते ही राजद में  सिरफुटौअल शुरू हो गया है। राजद के नेता एक दूसरे पर सरकार से बाहर होने का आरोप लगा रहे हैं। राजद नेताओं का कहना है कि इन्हीं सब चीजों की वजह से सरकार से नीतीश कुमार अलग हुए और हमें अब विपक्ष में बैठने पड़ रही है। राजद के महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष  ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बड़ा आरोप लगाया है।  


ऋतू जायसवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- बिहार विधानसभा में सबसे अधिक विधायक होने के बाद भी अगर हम आज अपने दम पर सरकार नहीं बना सके हैं, तो इससे पार्टी के उन नेताओं को सबक लेना चाहिये, जिन्होंने वर्ष 2020 के चुनाव में, अपने स्वार्थ को ध्यान में रखते हुए, पार्टी के उम्मीदवारों को हराने का काम किया था। अगर 2020 में पार्टी के 4-5 उम्मीदवार और जीते होते, तो आज बिहार की तस्वीर कुछ और होती। उन्होंने यह आरोप पार्टी के बड़े नेता राम चंद्र पूर्वें।