सारी सीमायें लांघ गये साधु यादव: कहा-जगदानंद सिंह भं...है, भं..गिरी करता है, मार कर ठंढ़ा कर देंगे

सारी सीमायें लांघ गये साधु यादव: कहा-जगदानंद सिंह भं...है, भं..गिरी करता है, मार कर ठंढ़ा कर देंगे

PATNA: अपने भांजे तेजस्वी प्रसाद यादव औऱ उनकी नवविवाहिता के खिलाफ  सारी सीमा तोड़ कर बयानबाजी कर रहे साधु यादव राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर ऐसी गाली-गलौज कर दी है, जिससे राजनीति शर्मसार हो गयी है. साधु यादव को ये बुरा लगा कि जगदानंद सिंह ने तेजस्वी यादव की शादी को सही क्यों करार दिया है. जगदानंद सिंह को गालियां देते हुए साधु यादव ने कहा कि उसे मार कर ठंढ़ा कर देंगे. 


तार-तार राजनीति

दरअसल आज सुबह से ही साधु यादव अपने भांजे तेजस्वी यादव और उनकी नव विवाहिता पत्नी के खिलाफ मर्यादाविहीन बयान दे रहे हैं. इसी बीच मीडिया ने पूछ लिया कि जगदानंद सिंह तो तेजस्वी की शादी को सही करार दे रहे हैं. उसके बाद साधु यादव जो बोले उसे हम ढ़ंके छिपे शब्दों के सहारे आपके सामने रख रहे हैं.

“ जगदानंद भं... है. भं.... है जगदानंद. भं....गिरी बतियाता है. उसको कौन अधिकार दिया है हमारे जात में बात करने का है. उ कौन होता है भं....गिरी करने वाला. मार कर ठंढ़ा कर दिया जायेगा जगदानंद को.”


साधु यादव यहीं नहीं रूके. उन्होंने गालियां देना जारी रखा. साधु यादव बोले

“जगदानंद को पार्टी कार्यालय से बाहर कर दिया जायेगा. उसके बाप का पार्टी है ...... का. मैं खून पसीना लगाया हूं पार्टी में. मुझे दर्द है पार्टी का. हमने पार्टी को सींचा है. जगदानंद के बाप का पार्टी है क्या. अब बोले जगदानंद कि सब इलाज कर देंगे हमलोग. ताला मार देंगे हम लोग राजद कार्यालय में. देखा देंगे पावर कि हम लोग क्या है. जगदानंद बहस कर रहा है, हम लोग चुप है तो ज्यादा बोल रहा है.”


ये वही साधु यादव हैं जो अपने जीजा लालू प्रसाद यादव और बहन राबड़ी देवी के सत्ता में आने के बाद बिहार के किंगमेकर बन गये थे. बाद में उन्हें लालू फैमिली और राजद दोनों से बाहर कर दिया गया. अब आलम ये है कि लालू परिवार के किसी पारिवारिक कार्यक्रम में उन्हें न्योता तक नहीं दिया जाता. कोई बोलचाल तक नहीं है.


इससे पहले साधु यादव ने अपने भांजे तेजस्वी यादव और उनकी नवविवाहिता पत्नी के बारे में ऐसी ऐसी बातें कहीं थी कि उसे लिखा नहीं जा सकता. साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी ने पूरे समाज को कलंकित कर दिया है. यादव समाज इसका बहिष्कार करेगा. साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी को पूरा यादव समाज जूता मारेगा. 


भांजे-बहू के लिए ऐसी बातें

साधु यादव मीडिया के सामने बोले-“तेजस्वी ने यादव समाज को कलंकित कर दिया. उसने जमात औऱ समाज को बदनाम कर दिया. एक लड़की के लिए उसने पूरा समाज, जमात औऱ बिहार को छोड़ दिया ये लौंडा. इसने ऐसा गलीज काम किया है जिससे मेरा ही नहीं पूरे यादव बिरादरी का सर शर्म से झुक गया है.” 


तेजस्वी की पत्नी के बारे में बेहद आपत्तिजनक बातें

तेजस्वी की शादी के बारे में बोलते हुए साधु यादव ने ऐसी ऐसी बातें कहीं जिसे लिखा नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा कि ये लड़की कोई प्रेमिका या दोस्त नहीं है. आगे उन्होंने ऐसे शब्द का प्रयोग किया जिसे लिखना-बोलना मुमकिन नहीं है. साधु बोले


“तेजस्वी बकवास कर रहा है. कह रहा है कि बचपन की दोस्त है. कोई बचपन की दोस्त नहीं है. .....पीने वाली और उसके साथ फोटो खींचवाने वाली बचपन की दोस्त हो गयी. पूरा फोटो वायरल हो गया है. विधानसभा में बोला था कि सेल्फी लेने मेरे साथ कोई आ गया. क्यों छिपा कर रखा था. आठ सालों तक क्यों नहीं लोगों को बताया. कोई नहीं ओपेन में शादी किया. मुंह छिपा कर भाग रहा है. फार्म हाउस में छिप कर शादी करता है. बिहार में क्यों नहीं किया.”


यादव भाइयों से अपील है-जूता मारो

साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी का राजयोग खत्म हो गया. कल तक उसका राजयोग था, कल से सब नाश हो गया. बिहार के यादव भाइयों और हिन्दू भाईयों से अपील है कि तेजस्वी को जूता मारो. लालू यादव बेटी की शादी यादव में करेंगे और बेटे की शादी क्रिश्चन में करेंगे. यही समाज बर्दाश्त करेगा क्या. पूरा यादव तेजस्वी यादव का बहिष्कार करेगा. खुल कर बहिष्कार करेगा. पूरा यादव को हम बोल रहे हैं कि जूता मार कर बहिष्कार करो. तेजस्वी के बाप का जमींदारी बिहार नहीं है. अब आर-पार होगा.