शरद के बाद अब देवेंद्र यादव की पार्टी का राजद में विलय, मिलन समारोह में समर्थकों के साथ थामा लालटेन

शरद के बाद अब देवेंद्र यादव की पार्टी का राजद में विलय, मिलन समारोह में समर्थकों के साथ थामा लालटेन

PATNA: शरद यादव के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव ने अपनी पार्टी का विलय राजद में कर दिया है। आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव की मौजूदगी में समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक का विलय आरजेडी में किया गया है। पटना में आयोजित मिलन समारोह के मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष और प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी समेत कई वरीय नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। 


इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद को एटूजेड की पार्टी बनाना चाहते हैं और उनके हाथों को अब हम और मजबूत बनाएंगे। उन्होंने कहा कि राजद सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता की सबसे बड़ी ताकत है। इस ताकत को किसी भी परिस्थिति में कमजोर नहीं होने देंगे।


झंझारपुर से सांसद रह चुके देवेंद्र यादव ने पटना में आयोजित मिलन समारोह में आज अपने समर्थकों के साथ लालटेन थाम लिया है। बता दें कि इससे पहले वो लालू प्रसाद के साथ थे लेकिन बाद में जेडीयू की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। 


देवेंद्र यादव बिहार में कर्पुरी ठाकुर की सरकार में मंत्री रहे तो लालू यादव और शरद यादव केंद्र में थे। देवेंद्र प्रसाद यादव वीपी सिंह और एचडी देवगौड़ा की सरकार में मंत्री रह चुके हैं और पांच बार झंझारपुर सीट से सांसद रहे।


इससे पहले नई दिल्ली में आयोजित मिलन समारोह में शरह यादव की पार्टी एलजेडी (LJD) का विलय राष्ट्रीय जनता दल में किया गया था और आज आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव की मौजूदगी में देवेंद्र यादव की पार्टी समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक का विलय आरजेडी में हुआ।