शराबबंदी की एक और नंगी तस्वीर : नशे में धुत्त पुलिस जमादार महिलाओं की करने लगा चेकिंग, लोगों ने पकड़ा तो खुली पोल

शराबबंदी की एक और नंगी तस्वीर : नशे में धुत्त  पुलिस जमादार महिलाओं की करने लगा चेकिंग, लोगों ने पकड़ा तो खुली पोल

GOPALGANJ: बिहार में शराब की चेकिंग के नाम पर घरों में घुस रही पुलिस का एक और बड़ा कारनामा सामने आया है। गोपालगंज में नशे में धुत्त एक पुलिस जमादार शराब के नाम पर महिलाओं की चेकिंग करने लगा। शराब के नशे में लड़खड़ा रहे जमादार की हरकतों को देखकर लोगों का आक्रोश भड़क उठा। लोगों ने उसे पकड़ा तो पुलिस की पोल खुली।


गोपालगंज के कटेया का मामला

ये घटना गोपालगंज जिले के कटेया थाने का है। घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें एक गांव में पुलिस का जमादार शराब की चेकिंग करने पहुंचा है और वह महिलाओं को सर्च कर रहा है। इसी बीच लोगों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस का जमादार लोगों से बच निकलने की कोशिश रहा है लेकिन पूरे वाकये का वीडियो बना लिया गया। लिहाजा मामला उजागर हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि नशे में धुत्त पुलिस जमादार को पकड़ने के बाद पुलिस के आलाधिकारियों को मामले की जानकारी दी गयी। 


जमादार के नशे में होने की पुष्टि हुई

गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने बताया कि उन्हें पुलिस जमादार के नशे में होने की खबर मिली थी। इसके बाद डीएसपी को घटनास्थल पर भेजा गया था। डीएसपी ने जमादार की ब्रेथ एनालाइजर से जांच करायी, जिसमें उसके नशे में धुत्त होने की पुष्टि हुई। एसपी ने बताया कि आरोपी जमादार को गिरफ्तार करने के साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है। नशे में धुत्त होकर चेकिंग के लिए पहुंचे जमादार का नाम चंद्रमा राम है और वह गोपालगंज के कटेया थाने में पोस्टेड था।


गोपालगंज में हुई इस घटना ने एक बार फिर बिहार में शराबबंदी के नाम पर हो रहे पुलिसिया खेल को उजागर कर दिया है। गौरतलब है कि शराब की चेकिंग के बहाने पुलिस के महिलाओं के कमरों में घुसने के कई वीडियो वायरल हुए हैं। इस पर गंभीर सवाल उठे लेकिन नीतीश कुमार ने एलान कर दिया कि पुलिस सही काम कर रही है। उसके बाद पुलिस के लगातार कारनामे सामने आ रहे हैं।