शराब पार्टी करते JDU पंचायत अध्यक्ष समेत 4 गिरफ्तार, पकड़े गये एक शख्स ने शराबबंदी पर उठाए कई सवाल

शराब पार्टी करते JDU पंचायत अध्यक्ष समेत 4 गिरफ्तार, पकड़े गये एक शख्स ने शराबबंदी पर उठाए कई सवाल

JAMUI: इस वक्त की बड़ी खबर जमुई से आ रही है जहां जेडीयू के पंचायत अध्यक्ष कपिलदेव रविदास सहित 4 लोगों को शराब पार्टी करते गिरफ्तार किया गया है। उत्पाद विभाग की टीम ने यह कार्रवाई की है। 


सोनो पंचायत के बुझायत गांव निवासी कैलाश कुमार दास, उपेंद्र दास और बलथर गांव के रहने वाले सुरेश रविदास के साथ लालपुर निवासी और चरका पत्थर थाना क्षेत्र के बोझाइत गांव के जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष कपिल देव रविदास को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है।  


उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि शराब पार्टी किए जाने की गुप्त सूचना उन्हें मिली थी जिसके बाद त्वरीत कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गयी इसी दौरान 4 लोगों को शराब पीते गिरफ्तार किया गया।


कपिलदेव के साथ शराब पीते पकड़े गये शख्स ने सरकार के शराबबंदी पर कई सवाल उठाए। उसका कहना था कि जब पुलिस को फोन पर शराब भट्टी होने की जानकारी देते हैं तो कहा जाता है कि गलत बोल रहे हो कही शराब नहीं मिलता है। पुलिस को यही दिखाने के लिए हम अपने साथियों के साथ पहुंचे थे और पुलिस को अवगत कराने के लिए ऐसा किया। हमने भी साथियों के साथ शराब पी ली। 


पंचायत अध्यक्ष के साथ गिरफ्तार शख्स ने यह भी कहा कि गिरफ्तारी से पहले यह जांच किया जाए की लोक शिकायत में शराबबंदी समर्थन में हमनें कई आवेदन दिए थे। युवक ने कहा कि हम मुख्यमंत्री से इसकी जांच की मांग करते हैं। युवक ने यह भी बताया कि पंडारी गांव और बीझी गांव अब नयाडीह पंचायत हो गया है। वहां शराब बनाई जाती है लेकिन हम गारंटी के साथ कहते हैं कि वहां पुलिस नहीं जा सकती। वहां एनी टाइम शराब की भट्टी चलता है हम गरज के कहते हैं यह सब मुखिया करवाता है एक बात और सुन लीजिए कि अब मुखिया को वोट नहीं मिलेगा। इस शख्स की बात सुनकर लोग भी हैरान रह गये।