शराब पार्टी करते 6 इंजीनियरों को पुलिस ने पकड़ा, होटल के कमरे से शराब की बोतले भी बरामद

शराब पार्टी करते 6 इंजीनियरों को पुलिस ने पकड़ा, होटल के कमरे से शराब की बोतले भी बरामद

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां पुलिस ने कंकड़बाग इलाके में छापेमारी की है। पुलिस ने इस इलाके के फॉर्च्यून होटल में छापेमारी कर शराब पार्टी मनाते 6 इंजीनियर को पकड़ा है। होटल के कमरे से पुलिस ने शराब की बोतले भी बरामद की है। बताया जाता है कि बारात में शामिल होने के लिए सभी इंजीनियर इस होटल में ठहरे थे जहां सभी शराब पार्टी कर रहे थे। 


कंकड़बाग इलाका स्थित होटल फॉर्च्यून में 6 इंजीनियर शराब पार्टी कर रहे थे तभी इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। फिर क्या था सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। होटल में पहुंची पुलिस ने जब रुम का दरवाजा खुलवाया तो पुलिस को देखकर सभी इंजीनियर दंग रह गये। पुलिस पूरे होटल को सर्च कर रही है। फिलहाल ब्रेथ एनलाइजर मशीन से पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि पकड़े गये इंजीनियरों ने शराब पी है या नहीं। मौके पर भारी संख्या में पुलिस की टीम मौजूद है फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। 


गौरतलब है कि शुक्रवार को राजा बाजार इलाके में भी एक होटल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब पार्टी मनाते दस युवकों को पकड़ा था। वही आज दोपहर कंकड़बाग इलाके से बीएसएनएल के एक कर्मी को शराब के साथ उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस शराबबंदी कानून को और कड़ाई से पालन कराने में जुट गयी है।