संजय जायसवाल का विवादित बयान, कहा- PFI और SDPI के गठबंधन को बरकरार रखने के लिए ही नई सरकार बनाई गई है

संजय जायसवाल का विवादित बयान, कहा- PFI और SDPI के गठबंधन को बरकरार रखने के लिए ही नई सरकार बनाई गई है

PATNA : बिहार में बढ़ती आतंकी गतिविधियों को राज्य सरकार संरक्षण दे रही है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये कहना है बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का। उन्होंने बिहार सरकार को घेरे में लेते हुए कई गंभीर आरोप लगा दिए हैं। जायसवाल ने कहा कि PFI और SDPI के गठबंधन को बरकरार रखने के लिए ही नई सरकार बनाई गई है। 



मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में लगातार कई घटनाएं घट रही है। चाहे वह मुंगेर का मदरसा ब्लास्ट हो या छपरा ब्लास्ट हो। यह पूरी सरकार की साज़िश का नतीजा है। उन्होंने कहा कि छपरा में 20 दिन पहले छपरा में ब्लास्ट के कारण तीन मंजिला मकान गिर गया, जिसे SP साहब ने कह दिया कि ये पटाका से ब्लास्ट हुआ है। उन्होंने कहा कि एक साज़िश के तहत इन सब बातों को छुपाने की कोशिश की जा रही है। 



संजय जायसवाल ने कहा कि सरकार अब NIA की जांच को दबाने की कोशिश करेगी। उन्होंने ये भी कहा कि यही वजह है कि बिहार में सरकार तोड़ दी गई है। अब आतंकियों का मनोबल बढ़ेगा और उन्हें कोई रोकटोक करने वाला भी नहीं रहेगा। जायसवाल ने ये तक कह दिया कि बिहार में सत्ता परिवर्तन इसीलिए किया गया ताकि यहां आतंकवादियों को बढ़ावा मिल सके।