समाज सुधार अभियान : कार्यक्रम की तैयारी पूरी, आज सासाराम में होगें मुख्यमंत्री

समाज सुधार अभियान :  कार्यक्रम की तैयारी पूरी, आज सासाराम में होगें मुख्यमंत्री

SASARAM : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 22 दिसम्बर को अपने समाज सुधार अभियान की शुरुआत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की कर्मभूमि चंपारण से की. और आज CM नीतीश कुमार सासाराम में रहेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है. CM नीतीश सुबह 11 बजे सासाराम पहुंचेंगे वे हेलीकाप्टर से आएंगे. 


बता दें नीतीश इस बार वे शराबबंदी बाल-विवाह और दहेज, जल-जीवन, हरियाली को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे. सीएम नीतीश के होने वाले कार्यक्रम की प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है. सभा स्थल पूरी तरह तैयार हो गया है. जिले में जगह-जगह तोरण द्वार बनाए गए हैं. 


सासाराम उतरने के बाद जिस रास्ते सीएम सभा स्थल और समीक्षा बैठक के लिए जाएंगे उस सड़क को बेदा मोड़ से धर्मशाला चौक तक पूरी तरह से सजा दिया गया है. नीतीश 11 बजे न्यू स्टेडियम फजलगंज में सभा को संबोधित करेंगे. बता दें सभा की शुरुआत जीविका दीदी के स्वागत से होगी. वहीं इसके बाद 1 बजे समाहरणालय DRDO सभागार में समीक्षा बैठक में शामिल होंगे. 


सासारामवासियों को मुख्यमंत्री से काफी उम्मीद हैं कि इस बार भी सीएम शहर को कुछ देकर जाएंगे. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री की सुरक्षा सात घेरे की होगी. हर स्तर पर पुलिस और  प्रशासन के आला अधिकारी सुरक्षा बलों के साथ रहेंगे. उनके आगमन पर कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से अनुपालन हो इसे लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया गया है. इस अभियान अधिक भीड़ न हो इसके लिए दर्शकों की संख्या भी सीमित रखी गई है. दस मेडिकल जांच टीम और तीन हेल्थ डिपार्टमेंट के दल गठित किया गया है. और तीन एंबुलेंस को रिजर्व में रखा गया है. ताकि आवश्यकता पड़ने पर उसे उपयोग में लाया जा सके.