सलमान खान ने शुरू की अपनी नई फिल्म ‘कभी ईद कभी दीपावली’ की शूटिंग

सलमान खान ने शुरू की अपनी नई फिल्म ‘कभी ईद कभी दीपावली’ की शूटिंग

DESK: बॉलीवुड के दबंग भाईजान एक बार फिर अपनी नई फिल्म की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। ‘कभी ईद कभी दीपावली’ की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने फैंस के लिए साझा किया है। जिसमें वो बिलकुल अलग अवतार में नजर आ रहे है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने यह भी बताया की उन्होंने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है पर उन्होंने अभी तक उस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है।


वही आगे हम मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने अपनी नई फिल्म ‘कभी ईद कभी दीपावली’ की शूटिंग मुंबई स्थित विले पार्ले में शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान इस विशेष शेड्यूल में अपनी विशेषता एक्शन-ओरिएंटेड सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें की इस शूटिंग में कुछ दिनों बाद तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।


इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके जीजा आयुष शर्मा, जाहिर इकबाल और शहनाज गिल मुख्य  किरदार में नजर आने वाले है। बता दें की इस फिल्म में इन सबके अलावा साउथ के स्टार वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में नजर आएंगी।


इस फिल्म को लेकर दावा यह भी किया जा रहा था की यह फिल्म 2023 में ईद के मौके पर रिलीज़ की जायेगी। लेकिन अभी इसकी कोई जानकारी नहीं दी गयी है। बात यदि सलमान खान की वर्कफ्रंट करे तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आ सकते है। बता दें की वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर-3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को भी शुरू कर सकते हैं। जिसमें वो रॉ एजेंट का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। इसके अलावा सलमान खान पठान, बजरंगी भाईजान-2 में भी नजर आने वाले हैं।