सड़कों पर लड़कियों को छेड़ते हैं RSS और BJP वाले, मंत्री तेजप्रताप का बड़ा आरोप..अपनी गिरेबां में झांके भगवा पार्टी

सड़कों पर लड़कियों को छेड़ते हैं RSS और BJP वाले, मंत्री तेजप्रताप का बड़ा आरोप..अपनी गिरेबां में झांके भगवा पार्टी

PATNA: बिहार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव आज आरजेडी प्रदेश कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान तेजप्रताप ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला। तेजप्रताप ने कहा कि किसी पर ऊंगली उठाने से पहले भाजपा और आरएसएस के लोग अपने गिरेबां में झांककर देखें कि वो क्या करतूत करते हैं। भाजपा और आरएसएस के गुंडे लोग ऐसे ही भगवा पार्टी वाले लोग लफुआगिरी करते हैं लड़कियों को छेड़ते हैं इन लोगों पर मोदी जी क्यों नहीं कार्रवाई करते हैं। 


वही चांद पर चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग पर मंत्री तेजप्रताप ने कहा कि यह तो अच्छी बात है भगवान का बहुत बड़ा कृपा रहा। चंद्र देवता की कृपा हुई तो  चंद्रयान वहां पहुंच गया उनकी कृपा नहीं होती तो चंद्रयान वहां नहीं पहुंचता। तेजप्रताप ने इसरो के वैज्ञानिकों को धन्यवाद दिया है। 


मीडिया ने पूछा की बीजेपी कहती है कि राजद के आने से गुंडागर्दी बढ़ी है। इस सवाल का जवाब देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश कुमार ने गरीब की पार्टी से हाथ मिलाने का काम किया हैं। किसान-मजदूर जो धरातल से जुड़ा हुआ है उसका मुद्दा उठाते हैं। महागठबंधन जब से बना हैं तब से भाजपा के में बौखलाहट हो गयी है। ये लोग भारत माता की जय बोलते हैं जबकि इंडिया को गाली देते हैं। इनको समझ में नहीं आ रहा है। यदि ये लोग मैंटली डिस्टर्ब हो गये हैं तो जाकर तेजस्वी यादव के स्वास्थ्य मंत्रालय में इलाज करवा लें। 


बीजेपी पर हमला बोलते हुए यह भी कहा कि भाजपा के लोग हत्यारे हैं नाम गिनाने लगेंगे तो बहुत सारे लोगों का नाम सामने आ जाएगा। वही दरभंगा एम्स को लेकर तेजप्रताप ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि दरभंगा में एम्स बनवा दिये हैं यदि दरभंगा में एम्स बन गया है तो मोदी जी वहां जाकर अपना इलाज करवा लें। उन्हें चलने में थोड़ा प्रोब्लम होता है कभी-कभी घुटने के बल गिर जाते हैं। आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी का वो नकल करते हैं। 


कल सुप्रीम कोर्ट में लालू यादव की जमानत याचिका को लेकर सुनवाई होनी है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेल को कैंसिल करने को लेकर याचिका दाखिल किये जाने तेजप्रताप ने कहा कि ई सबसे हम डरने वाले लोग नहीं है। पूरी तरीके से भाजपा की कोशिश नाकाम हो जाएगी। लालू जी को कोई दिक्कत नहीं होने वाला है।