तेजस्वी से बोले नीतीश : ज्यादा मत बोला करो.. बैठो, तुम्हारे पिताजी मुझ पर बोलें तो अच्छा है

तेजस्वी से बोले नीतीश : ज्यादा मत बोला करो.. बैठो, तुम्हारे पिताजी मुझ पर बोलें तो अच्छा है

PATNA : विधानसभा में एनपीआर के मुद्दे पर हो रही चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली एनपीआर पर बिहार सरकार के स्टैंड का नीतीश कुमार ने जब सदन में खुलासा किया तब तेजस्वी यादव फिर उठ खड़े हुए. तेजस्वी ने कहा कि वह 2010 के एनपीआर फॉर्मेट को देखे बगैर किसी प्रस्ताव का सदन में समर्थन नहीं करेंगे. तेजस्वी के इतना कहते ही नीतीश भी अपनी सीट पर उठ खड़े हुए. नीतीश ने तेजस्वी को चाचा वाले अंदाज में समझाते हुए बोले ''बैठो तुम मत बोलो.. तुम्हारे पिताजी मेरे सामने बोलते हैं तो अच्छा लगता है.''


तेजस्वी बोले-आप पर कैसे करे भरोसा

दरअसल सदन में चर्चा के दौरान नीतीश कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष से यह कहा कि विधानसभा से एनपीआर के मुद्दे पर एक प्रस्ताव पारित कर दिया जाए तेजस्वी यादव 2010 के फॉर्मेट को बांटे जाने की बात कह रहे थे.

 तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस अंदाज में वह पलटी मारते हैं उससे 2015 के बाद उन पर भरोसा करना मुश्किल है. तेजस्वी के बाद नीतीश कुमार को नागवार गुजरी और तब उन्होंने तेजस्वी को ज्यादा नहीं बोलने और बैठने की सलाह दे डाली. इसके बाद सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित हो गई.