सब्जीबाग में देर शाम तेजस्वी यादव की लालू स्टाइल में पॉलिटिक्स, फुटपाथ पर चाय पीने पहुंचे, रोड हुआ जाम

सब्जीबाग में देर शाम तेजस्वी यादव की लालू स्टाइल में पॉलिटिक्स, फुटपाथ पर चाय पीने पहुंचे, रोड हुआ जाम

PATNA: CAA को अपनी सियासत का मुख्य एजेंडा बना चुके तेजस्वी यादव ने आज पटना के मुस्लिम बहुल इलाके सब्जीबाग में लालू स्टाइल में पॉलिटिक्स की. पहले धरना दे रहे मुसलमानों के बीच भाषण दिया और फिर सड़क किनारे चाय दुकान पर चाय पीने पहुंच गये. इस दौरान अफरा-तफरी ऐसी मची कि अशोक राजपथ ही जाम हो गया.


सब्जीबाग में गरजे तेजस्वी

तेजस्वी यादव आज ही सीमांचल की अपनी यात्रा पूरी कर पटना वापस लौटे और फिर सीधे सब्जीबाग पहुंच गये. सब्जीबाग में पिछले कई दिनों से मुसलमान धरना पर बैठे हैं. दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर सब्जीबाग में धरना चल रहा है. तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव वहां जाकर लोगों को संबोधित कर चुके थे. आज तेजस्वी यादव पहुंचे और फिर केंद्र की मोदी सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर बरसे.


तेजस्वी बोले-भाजपाई अपने DNA की जांच करा लें

सब्जीबाग में लोगों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने भाजपाईयों को डीएनए टेस्ट कराने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि देश के मुसलमान भाजपावालों से ज्यादा देशभक्त हैं. अगर इसमें किसी को शक है तो वे डीएनए की जांच करा ले. तेजस्वी ने कहा कि देश को बांटने की साजिश को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.


फुटपाथी दुकान पर तेजस्वी की चाय

सब्जीबाग में सभा को संबोधित करने के बाद तेजस्वी प्रसाद यादव अपने पिता लालू यादव के स्टाइल की पॉलिटिक्स पर उतरे. वे सड़क किनारे चाय की दुकान पर चाय पीने पहुंचे. पीछे-पीछे सब्जीबाग के सैकड़ों लोग थे. चाय की दुकान पर भीड़ ऐसे उमड़ी की अशोक राजपथ जाम हो गया. इस दौरान तेजस्वी आम लोगों से फीडबैक लेते रहे.