राजद सुप्रीमो के स्वस्थ होने के लिए एक पैर पर खड़ा होकर तपस्या कर रहा कार्यकर्ता, कहा- जब तक ठीक नहीं होंगे तब तक ऐसा करूंगा

राजद सुप्रीमो के स्वस्थ होने के लिए एक पैर पर खड़ा होकर तपस्या कर रहा कार्यकर्ता, कहा- जब तक ठीक नहीं होंगे तब तक ऐसा करूंगा

 BHAGALPUR: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना लोग कर रहे हैं। कोई मंदिरों में पूजा अर्चना कर रहा है तो कोई मस्जिद में दुआएं मांग रहा है। इसी क्रम में भागलपुर के राजद कार्यकर्ता रमेश प्रसाद रमन बुढवा महादेव मंदिर में अपने नेता लालू प्रसाद के स्वस्थ होने के लिए कठिन तपस्या कर रहा है। वह एक पैर पर खड़ा होकर भगवान भोले की अराधना करने में लगा है। एक पांव पर तपस्या करते रमेश का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 


RJD कार्यकर्ता रमेश का कहना है कि लालू हमारे भगवान हैं। जब तक वे पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर नहीं आते हैं तब तक उनकी यह तपस्या इसी तरह से जारी रहेगी। लालू प्रसाद ने देश के लिए बहुत काम किये हैं। रमेश कहते हैं कि लालू जैसा नेता ना कोई हुआ है और ना ही होगा। लालू गरीबों के मसीहा हैं।


रमेश कहता है कि लालू हमारे भगवान हैं। उनकी आवश्यकता सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश को है। बता दें कि लालू प्रसाद अभी दिल्ली के एम्स में हैं। उनका वहां इलाज चल रहा है। अभी उनकी स्थिति पहले से बेहतर है। उनके चाहने वालों की दुआओं का ही असर है कि अब धीरे-धीरे स्थिति में सुधार हो रहा है।