RJD स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर तेजप्रताप कांग्रेस के लिए मांगेगे वोट, जानिए बड़ी खबर

RJD स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर तेजप्रताप कांग्रेस के लिए मांगेगे वोट, जानिए बड़ी खबर

PATNA : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी की तरफ से जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में तेज प्रताप यादव का नाम नहीं है. लेकिन अब तेज प्रताप यादव उपचुनाव में कांग्रेस के लिए वोट मांगते नजर आएंगे. 


दरअसल, तेज प्रताप यादव ने आज कांग्रेस से नेता अशोक राम से मुलाकात की थी. अशोक राम के बेटे अतिरेक कुशेश्वरस्थान सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस मुलाकात के बाद ही फर्स्ट बिहार ने आपको यह जानकारी दी थी कि आने वाले समय में तेज प्रताप कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं.


अब खुद कांग्रेस नेता अशोक राम ने इस बात की पुष्टि की है कि तेज प्रताप यादव उनके बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार अतिरेक के लिए वोट मांगेंगे. तेज प्रताप यादव कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे, लेकिन आरजेडी की बजाय कांग्रेस के लिए. 


बता दें कि आरजेडी से निष्कासित किए जाने के मामले में शिवानंद तिवारी का बयान बुधवार को सामने आया था. इसके बाद इस मामले पर तेजप्रताप के करीबियों ने भी पलटवार किया लेकिन अब खुद उनको स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर कर दिया गया है. 


दरअसल कुशेश्वरस्थान सीट पर कांग्रेस के लिए तेज प्रताप के चुनाव प्रचार को कहीं न कहीं उनके अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर से जोड़कर देखा जा रहा है. हसनपुर से तेज प्रताप यादव विधायक हैं और उनकी विधानसभा से सटा हुआ इलाका कुशेश्वरस्थान है. ऐसे में अशोक राम का यह भी कहना है कि तेज प्रताप यादव कहीं ना कहीं अपने विधानसभा क्षेत्र के समीकरण को देखते हुए भी कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे.