‘पहली बार किसकी कृपा से CM बने थे लालू? भाजपा सूर्य और ये लोग भगजोगनी’ RJD पर BJP का पलटवार

‘पहली बार किसकी कृपा से CM बने थे लालू? भाजपा सूर्य और ये लोग भगजोगनी’ RJD पर BJP का पलटवार

PATNA: लालू प्रसाद के करीबी विधायक भाई बीरेंद्र ने पिछले दिनों कहा था कि बीजेपी, जेडीयू और कांग्रेस के नेता लालू प्रसाद की राजनीतिक पैदाइश हैं। आरजेडी विधायक के इस बयान पर बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने पलटवार किया है। बीजेपी विधायक ने कहा है कि भाई बीरेंद्र के आका लालू प्रसाद पहली बार बीजेपी की कृपा से मुख्यमंत्री बने थे। बीजेपी सूर्य है और ये लोग भगजोगनी हैं।


हरिभूषण ठातुर बचौल ने कहा कि जिस वक्त भाई बीरेंद्र का जन्म भी नहीं हुआ था उस वक्त भी बीजेपी थी। बीजेपी उस वक्त जनसंघ के नाम से जानी जाती थी। देशहित में जनसंघ ने जनता पार्टी में विलय कर लिया था। और भाई बीरेंद्र के आका लालू बीजेपी के सहयोग से ही पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री बने थे। नीतीश कुमार को भी बीजेपी ने ही पांच बार बिहार का सीएम बनाया। बीजेपी सूर्य है और ये लोग भगजोगनी हैं। भाई बीरेंद्र के आराध्य लालू प्रसाद क्या हैं और कहां हैं यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है।


वहीं बिहार में बढ़ती आपराधिक वारदातों पर बचौल ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी मस्त हैं। दारोगा और पुलिसकर्मियों को अपनी गोली का निशाना बना रहे हैं। बिहार में जब दारोगा और पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं हैं तो आम लोग कैसे सुरक्षित रह सकते हैं। बिहार में कारोबारियों का बुरा हाल है, लगातार बैंक लूट की घटनाएं हो रही हैं। अपराधियों की सरकार में बदमाशों का बोलबाला है। बिहार में जब डबल इंजन की सरकार 2025 में बन जाएगी तब उनका जगह कब्र में या शमशान में होगा, या उन्हें बिहार छोड़कर भागना पड़ेगा।