75 लाख वाले RJD के टिकट दावेदार फरार, सासाराम के संजय सिंह पैसे देकर कैंडिडेट बनने आये थे

75 लाख वाले RJD के टिकट दावेदार फरार, सासाराम के संजय सिंह पैसे देकर कैंडिडेट बनने आये थे

PATNA : लाखों रुपए लेकर पटना में चुनाव का टिकट लेने पटना पहुंचे सासाराम के संजय सिंह फिलहाल फरार चल रहे हैं. आरजेडी का टिकट लेने सासाराम से संजय सिंह पटना आए थे. उनके गाड़ी से पुलिस ने बुधवार की रात 75 लाख रुपए बरामद किए थे. बिस्कोमान के पास हुई इस छापेमारी में पुलिस ने पैसों के साथ-साथ उनकी गाड़ी से 208 विधानसभा सासाराम लिखा हुआ बायोडाटा भी बरामद किया था. अब पुलिस ने उनके खिलाफ गांधी मैदान थाने में मामला दर्ज कर लिया है.



पुलिस ने जिस वक्त संजय सिंह के फॉर्च्यूनर गाड़ी में रखे पैसे बरामद किए और पूरी करवाई की थी उस वक्त संजय सिंह मौके से चुपचाप निकल गया था. अब पुलिस उसे तलाश रही है. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा है कि गांधी मैदान थाने में संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और बरामद रकम इनकम टैक्स जब करेगी. 

फरार मिले नेता

मामले की छानबीन कर रही पटना पुलिस जब आरजेडी नेता संजय सिंह के सासाराम पहुंची तो नेता घर छोड़कर फरार थे. उनको पुलिस के आने की सूचना मिल गई थी. पुलिस के पहुंचने से पहले वह फरार हो गए. उनके घर पर सिर्फ ताला लगा था. पटना पुलिस पैसा मिलने के बाद आरजेडी नेता को खोज रही है. शहर बड़े होटल कारोबारी है. चुनाव लड़ने को लेकर अपने क्षेत्र में पोस्टर भी लगवाए थे. लेकिन अचानक फरार हो गए हैं.


घर पर चिपकाया नोटिस

फरार आरजेडी नेता के घर जब पटना पुलिस पहुंची तो देखा कि एक मकान के बरामदे में उनकी तीन गाड़ियां खड़ी थीं. ऐसे में पटना से रोहतास गये गांधी मैदान थाने के एसआई मुकेश सिंह ने राजद नेता के मकान पर नोटिस चस्पा की. नोटिस के तहत उन्हें 24 घंटे के भीतर गांधी मैदान में उन्हें जवाब देने का समय दिया गया है.