RJD ने कहा- निर्दोष को फंसाकर चेहरा चमका रही पुलिस, अब बहुत हो गया...खुद पद छोड़ दें नीतीश

RJD ने कहा- निर्दोष को फंसाकर चेहरा चमका रही पुलिस, अब बहुत हो गया...खुद पद छोड़ दें नीतीश

PATNA: बिहार में बढ़ते अपराध और किसान बिल के विरोध में आरजेडी ने धरना दिया है. इस दौरान आरजेडी नेता श्याम रजक ने कहा कि बिहार में क्राइम बढ़ता जा रहा है. बिहार के सीएम क्राइम कंट्रोल करने में फेल हैं. ऐसे में उनको खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए. 

श्याम रजक ने कहा कि बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है. राजधानी पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या कर दी गई. पटना सिटी में युवक की हत्या हुई. मधुबनी में एक लड़की के साथ रेप करने के बाद अपराधियों ने आंख फोड़ दिया, मुजफ्फरपुर में गैंगरेप के बाद नाबालिग पीड़िता को जिंदा जला दिया गया. लेकिन पुलिस किसी अपराधियों को पकड़ नहीं पाई. पुलिस कार्रवाई के नाम पर चेहरा चमकाती है और निर्दोष को फंसाती है. 

श्याम रजक ने कहा कि बिहार में विधि व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है. लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. नीतीश कुमार सुशासन बाबू के रूप में बिहार में आए थे. लेकिन आज बिहार में अपराध चरम पर है. वही, कृषि सुधार कानून को किसान विरोधी बताया और कहा कि इस कानून से किसानों की स्थिति और खराब होगी. उन्होंने कृषि सुधार कानून को वापस लेने. और बिहार में गिरती विधि व्यवस्था को सही करने की मांग की.