पैसा वसूलने के लिए गुंडई पर उतरे RJD विधायक, मां-बहन की दी गंदी-गंदी गलियां, देखें Video

पैसा वसूलने के लिए गुंडई पर उतरे RJD विधायक, मां-बहन की दी गंदी-गंदी गलियां, देखें Video

BHAGALPUR : बिहार में अक्सर रसूखदारों के पावर और पोजीशन का दुरूपयोग के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला आरजेडी विधायक से जुड़ा हुआ सामने आया है. जिसमें विधायक जी बकाया पैसा वसूलने के लिए मां-बहन की गंदी-गंदी गलियां दे रहे हैं. महज एक लाख 30 हजार रुपये की बकाया राशि को विधायक 30 लाख रुपये बता रहे हैं. इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


घटना का वीडियो वायरल
घटना भागलपुर जिले की है. जहां एनटीपीसी कहलगांव के राख उत्सर्जन पॉइंट यानि कि ऐश डाइक जोन में पीरपैंती के आरजेडी विधायक राम विलास पासवान की दबंगई का एक मामला सामने आया है. दरअसल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक बकाया पैसे की वसूली करने पहुंचे हैं. हालांकि पैसा मांगने का जो स्टाइल है वो किसी दबंग शख्स की छवि से कम नहीं है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि वीडियो में विधायक सामने वाले शख्स को मां-बहन की गंदी-गंदी गलियां दे रहे हैं. विधायक तीस लाख रुपये बकाया मांग रहे हैं.




विधायक का क्या कहना है
वायरल वीडियो में एक शख्स की जा रही है. जो अपने मोबाइल में इस पूरी घटना को कैद कर रहा था. विधायक के समर्थक उस लड़के को पीटते हुए नजर  आ रहे हैं. दरअसल पीरपैंती विधायक पहले कहलगांव एनटीपीसी में ठेकेदारी करते हैं. इस वीडियो के बारे में जब विधायक से बातचीत की गई तो, उन्होंने कहा कि कई दिनों से पैसे उधार थे. उसी को मांगने गया था. हालांकि अपने बर्ताव पर आरजेडी एमएलए ने चुप्पी साध ली.