RJD-ललन सिंह के दबाव में छटपटा रहे सीएम: मुख्यमंत्री के आरोप पर बोले नित्यानंद- दोनों ने इतना सताया कि आपा खो दे रहे नीतीश

RJD-ललन सिंह के दबाव में छटपटा रहे सीएम: मुख्यमंत्री के आरोप पर बोले नित्यानंद- दोनों ने इतना सताया कि आपा खो दे रहे नीतीश

PATNA: लालू के करीबी आरजेडी नेता सुनील सिंह पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे थे। आज महागठबंधन विधानमंडल दल की हुई बैठक में सुनील सिंह का सीधा सामना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हो गया। मुख्यमंत्री ने राजद एमएलसी सुनील सिंह पर आरोप लगाया कि वे अमित शाह के संपर्क में आ गए हैं, इसलिए उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। नीतीश के इस आरोप पर बीजेपी ने हमला बोला है। 


केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि आरजेडी और ललन सिंह के दबाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार छटपटा रहे हैं। दोनों ने इतना परेशान कर रखा है कि मुख्यमंत्री अपना आपा खो दे रहे हैं। अपनी ही पार्टी और गठबंधन के नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं कि वे बीजेपी के संपर्क में हैं।आरजेडी के एमएलसी बीजेपी के संपर्क में हैं या नहीं इसकी जानकारी नहीं है लेकिन राजनीति में कोई भी नेता समय के अनुसार किसी भी पार्टी में आने और जाने का फैसला लेता है और इसपर कोई रोक नहीं है। पार्टियां तय करती हैं कि किसी साथ रखना है और किसे नहीं रखना है। 


उन्होंने कहा कि सुनील सिंह बीजेपी के संपर्क में हैं या नहीं इसकी फिलहाल जानकारी नहीं है लेकिन लोकतंत्र में कोई भी किसी के संपर्क में रह सकता है। कभी कभी व्यक्तिगत मुलाकातें भी हो जाती हैं और बातचीत हो जाती है। जो भी बयान सामने आ रहे हैं उससे लगता है कि नीतीश कुमार घबरा गए हैं। आरजेडी तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए व्याकुल है और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। ये सारी चीजें तेजस्वी यादव के बर्दाश्त से बाहर हो रही हैं। इसी को लेकर महागठबंधन में सिर फुटौव्वल हो रहा है।