RJD के विधायकों को डिप्टी सीएम का खुला ऑफर, तार किशोर प्रसाद बोले.. BJP में आये तो स्वागत होगा

RJD के विधायकों को डिप्टी सीएम का खुला ऑफर, तार किशोर प्रसाद बोले.. BJP में आये तो स्वागत होगा

PATNA : आरजेडी के 3 विधायकों ने आज डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद से मुलाकात की. डिप्टी सीएम के जनता दरबार कार्यक्रम में यह तीनों विधायक पहुंचे थे. आरजेडी विधायक चंद्रशेखर यादव, विभा देवी और रामविशुन लोहिया ने डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद के आवास 5 देश रत्न मार्ग पहुंचकर उनसे मुलाकात की. हालांकि मुलाकात के बाद आरजेडी के विधायकों ने कहा कि वह क्षेत्र की विकास योजनाओं को लेकर डिप्टी सीएम से मिलने आए थे.


लेकिन आरजेडी के 3 विधायकों के पहुंचने के बाद डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा है कि अगर दूसरे दल के विधायक भी बीजेपी की नीतियों से सहमत होकर उनकी पार्टी में आना चाहते हैं तो वह इसका स्वागत करेंगे. तार किशोर प्रसाद ने कहा कि अगर बीजेपी की नीतियां दूसरे नेताओं को प्रभावित करती हैं तो हमारे लिए अच्छी बात है हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि आज आरजेडी के विधायक के किसी ऐसे मसले पर बातचीत करने के लिए नहीं आए थे और ना ही कोई सियासी खिचड़ी पक्की है. 


बिहार में नीतीश कैबिनेट के मामले पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा कि इस बात का फैसला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. जहां तक बात भारतीय जनता पार्टी की है तो राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ मिलकर बीजेपी कोटे से चुने जाने वाले मंत्रियों का नाम फाइनल हो चुका है और अब उनकी पार्टी की तरफ से विस्तार में कोई देर नहीं होने वाली है. मंत्रिमंडल विस्तार का अंतिम फैसला मुख्यमंत्री का होगा और वो अपनी तरफ से इसपर काम कर रहे हैं.