RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और खुला अधिवेशन दिल्ली में, लालू ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक में लिया फैसला

RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और खुला अधिवेशन दिल्ली में, लालू ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक में लिया फैसला

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आयोजन अगले महीने की 9 तारीख को दिल्ली में होगा। पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी और खुला अधिवेशन को लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की है। प्रदेश कार्यालय पहुंचे लालू यादव ने प्रमुख नेताओं के साथ चर्चा की और उसके बाद इसकी जानकारी अब्दुल बारी सिद्दिकी और श्याम रजक ने मीडिया से साझा की है।


लालू प्रसाद यादव ने तय किया है कि इस बार आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी दिल्ली में आयोजित होगी। इसके अलावा पार्टी का खुला अधिवेशन भी दिल्ली में ही बुलाया गया है। 9 अक्टूबर को जंतर मंतर पर पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी जबकि 10 अक्टूबर को खुला अधिवेशन का आयोजन तालकटोरा में आयोजित किया जाएगा।


बैठक के बाद आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बताया कि आने वाली 9 तारीख को दिल्ली में आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और 10 तारीख को खुला अधिवेशन का आयोजन किया जाएगा। 10 अक्टूबर को खुला अधिवेशन में राज्य के सभी घटक दलों के लोग शामिल होंगे। इसकी तैयारी को लेकर आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद आरजेडी दफ्तर पहुंचे और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 


इस मौके पर आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने इस आयोजन से संबंधित जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 9 अक्टूबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आयोजन दिल्ली के जंतर मंतर रोड स्थित एक सभागार में किया जाएगा। जिसमें बिहार समेत देश के 24 राज्यों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। वहीं 10 अक्टूबर को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में खुला अधिवेशन का आयोजन किया जाएगा।