राजद के इफ्तार के बाद बोले तेजप्रताप, नीतीश के साथ सियासी बातचीत का दौर हुआ शुरू..तेजस्वी की बनेगी सरकार!

राजद के इफ्तार के बाद बोले तेजप्रताप, नीतीश के साथ सियासी बातचीत का दौर हुआ शुरू..तेजस्वी की बनेगी सरकार!

PATNA: बिहार की सियासत से बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है। जहां लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है। राजद के दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल होने के बाद तेजप्रताप ने कहा कि एक बार फिर से नीतीश कुमार के साथ सियासी बातचीत का दौर शुरू हो चुका है और तेजस्वी यादव की सरकार बन सकती है।


बता दें कि चार सालों के बाद नीतीश कुमार राबड़ी देवी के आवास पर पैदल ही पहुंचे थे। मौका था इफ्तार पार्टी का जिसमें कई नेता शामिल हुए थे। चिराग पासवान, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप, मीसा भारती, शहनवाज हुसैन सहित कई पार्टी के नेता दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुए थे। जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंचे तब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत किया। 


इस बीच तेजप्रताप नीतीश कुमार के बगल में बैठे नजर आ रहे थे। इफ्तार के बाद अब तेजप्रताप का बड़ा बयान सामने आया है। तेजप्रताप ने कहा कि पोलिटिक्स में उथल पुथल होते रहता है। एंट्री का बोर्ड लगाए तो नीतीश चाचा आज घर पर आ गये। हमने तेजस्वी को अर्जुन घोषित कर दिया है हम कृष्ण की भूमिका में हैं। सरकार हम बनाएंगे खेला तो होगा ही। 


हमारी नीतीश कुमार से सिक्रेट बातचीत हो चुकी है। जो बातचीत हुई है वो अभी नहीं बताऊंगा। वो सब सिक्रेट बातचीत है। क्या बात हुई है क्या नहीं यह हम और हमारे चाचा ही जानते है। तेजप्रताप ने मीडिया को कहा कि जो आप हमसे बयान निकलवाना चाह रहे हैं वो अभी नहीं निकलेगा। समय आने पर एक-एक बात बताऊंगा किसी से छिपाऊंगा नहीं। वक्त आने पर ही सिक्रेट बातों को खोलूंगा। जरा वक्त का इंतजार कीजिए।