आरसीपी सिंह से मिले युवा JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष, संगठन की मजबूती पर हुई चर्चा

आरसीपी सिंह से मिले युवा JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष, संगठन की मजबूती पर हुई चर्चा

PATNA : युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में युवा जदयू की राष्ट्रीय कमेटी के पदाधिकारीगण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह से पार्टी कार्यालय में मिले. पार्टी कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के साथ संजय कुमार के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश, गुजरात, गोआ, उत्तराखंड और झारखंड के प्रभारी मिले और उन राज्यों में पार्टी के वर्तमान संगठन पर विस्तार से चर्चा की. 


इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के विचारों एवं नीतियों को पूरे देश में प्रचारित कर पार्टी को और धारदार बनाने को कहा तथा सभी राज्यों में पार्टी की विचारधारा से युवाओं को जोड़ना की अपील की. उन्होंने कहा कि युवा ही पार्टी की रीढ़ हैं और युवाओं के ऊपर पार्टी की विशेष जवाबदेही है. 


युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने सभी राज्यों में युवा जदयू द्वारा सभी प्रदेशों में संगठन के लिए किये जा रहे कार्यों की विस्तार से जानकारी दी तथा बताया कि युवा जदयू का सभी प्रदेशों में संगठन मजबूत एवं सशक्त बना हुआ है. प्रतिनिधिमंडल में युवा जद यू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा, हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मनोज उपाध्याय, गुजरात के प्रभारी अभिनव कुमार, गोआ के प्रभारी संटू पटेल, उत्तराखंड के प्रभारी उत्कर्ष किशोर एवं झारखंड से निर्मल कुमार सिंह उपस्थित थे ।