'RCP सिंह का साथ छोड़ दो वरना जिंदा नहीं रहोगे ...,' BJP नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री के रिश्तेदार को JDU नेता ने मारी गोली, इलाके में हड़कंप

'RCP सिंह का साथ छोड़ दो वरना जिंदा नहीं रहोगे ...,' BJP नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री के रिश्तेदार को JDU नेता ने मारी गोली, इलाके में हड़कंप

NALANDA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शादी को ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हैं। बिहार में बढ़ते अपराध का आलम यह है कि मुख्यमंत्री का गृह जिला भी अब सुरक्षित नहीं है यहां भी अपराधी सरेआम आम तो आम खास लोगों पर भी गोलियां बरसा रहे हैं। इस कड़ी में अब ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गिरी जिला या नहीं नालंदा से निकलकर सामने आया है। जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पर फायरिंग की गई है।


मिली जानकारी के अनुसार नालंदा में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता आरपी सिंह के रिश्तेदार पिंटू कुमार पर अपराधियों ने फायरिंग की है इस फाइटिंग में पिंटू बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जिन्हें जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह मामला धरहरा गांव का है।


वहीं, इस घटना की जानकारी देते हुए भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपी सिंह ने कहा है कि बिहार में कानून का राज खत्म हो गया है सीएम नीतीश कुमार से कुछ भी नहीं संभल रहा है। जिस तरह से आज पिंटू कुमार को गोली मारी गई इससे यही साबित होता है कि बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है।


वहीं पिंटू कुमार पर हुए हमले की जानकारी देते हुए खुद आरपी सिंह ने बताया कि जिस शख्स को गोली मारी गई है वह मेरा करीबी रिश्तेदार है धरहरा मेरा ननिहाल है। छुट्टी होने के कारण वह मुझसे मिलने आया था लौटते वक्त उसपर हमला हुआ। उससे कहा गया कि आरपी सिंह का साथ छोड़ दो नहीं तो गोली मार दी जाएगी अब क्या रिश्तेदार भी मुझसे मिल नहीं मिलेंगे।


आरसीपी सिंह ने कहा कि जिस आरोपी ने गोली चलाई है वह जेडीयू का नेता है। आरसीपी सिंह नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार के पास राजनीतिक रूप से लड़ने की हिम्मत नहीं बची है इसलिए अब मेरे रिश्तेदारों को गोली मरवा रहे हैं।


वहीं, इस घटना को लेकर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला है और ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार में गुंडाराज स्थापित कर चैन की बंसी बजा रही है चाचा भतीजे की सरकार। पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपी सिंह का रिश्तेदार पिंटू कुमार पर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई। बिहार की जनता खफ के साए में जी रही है और बिहारवासी गुंडाराज की भेंट चढ़ते जा रहे हैं। नितीश बाबू के राज में बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है।


इधर, इस घटना  में घालय पिंटू कुमार ने अपने बयान में बताया कि आरोपी के साथ कई और लोग भी मौजूद थे और उन्हें धमकी डिकी सुधर जाओ आरपी सिंह तुम्हें बर्बाद कर देंगे और फिर एक आरोपी ने गोली चला दी इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस आरोपी की धर पकड़ में जुट गई है।