आरसीपी सिंह बोले....काम करने वालों को मिलता है सम्मान, लाखों कार्यकर्ताओं की पार्टी है JDU

आरसीपी सिंह बोले....काम करने वालों को मिलता है सम्मान, लाखों कार्यकर्ताओं की पार्टी है JDU

PATNA:  जेडीयू नेता आरसीपी सिंह ने जेडीयू छात्र नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह पार्टी नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह की नहीं है, बल्कि यह पार्टी जेडीयू के लाखों के कार्यकर्ताओं की पार्टी है. आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के साथ वह करीब 20 साल से है, लेकिन आज तक कोई सीएम नीतीश के काम पर अंगुली नहीं उठा सकता है. 

काम करेंगे तो मिलेगा सम्मान

आपसीपी सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश हर कार्यकर्ता का सम्मान करते हैं. चाहे वह कार्यकर्ता बड़ा हो या छोटा हो. सीएम की नजर में सब बराबर है. एक बात पक्का है कि जो काम बेहतर काम करेंगे उनको सम्मान मिलेगा. 

नीतीश के कामों को बताएं

आरसीपी सिंह ने कहा कि चुनाव का वक्त हैं. ऐसे में आप लोग मजबूती के साथ पार्टी लिए काम करें. जिस बूथ से आप जुड़े हैं. वहां के लोगों को बताएं कि बिहार के सीएम ने कौन-कौन सा काम किया है. इन बातों को बताने में थोड़ा सा भी संकोच ना करें. लोगों को बताइये कि बिहार को कौन आगे ले जा सकता है. बिहार ज्ञान की धरती रही है. आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को इतनी ताकत देना हैं कि बिहार को विकसित राज्य बनाएंगे. ऐसा बिहार बनाएंगे कि विदेश से फिर से लोग पढ़ने तो आए ही साथ में में यहां काम भी करें.