RCP का बंगला छीनने पर नीतीश सरकार बोली.. आवास उनके नहीं, एक MLC के नाम पर आवंटित था

RCP का बंगला छीनने पर नीतीश सरकार बोली.. आवास उनके नहीं, एक MLC के नाम पर आवंटित था

PATNA : RCP  सिंह का बंगला छीने जाने के बाद बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की सफाई आई है. बिहार सरकार के मंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि किसी राजनीतिक और व्यक्तिगत कारणों से वह बंगला नहीं बदला गया है. मंत्री अशोक चौधरी ने बताया कि 7 सर्कुलर रोड को मुख्यमंत्री के आवास के तौर पर अस्थाई रूप से दिया गया था. 


उन्होंने कहा कि यहां चल रहे निर्माण के काम के वजह से टेकनिकल टीम के अनुसार यहां किसी VIP के रहने से पहले इसे सही तरीके से मरमत करने की जरूरत है. इसमें लंबा वक्त भी लग सकता है. जिस वजह से ऐसा हुआ. वहीं मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि जिस मकान में आरसीपी सिंह रहते हैं. वह संजय गांधी के नाम पर 7 सर्कुलर रोड का बंगला आवंटित था जिसे अब संजय गांधी को सात की जगह पर 10 एमएम रोड को आवंटित कर दिया गया है. कहा कि क्योंकि7 सर्कुलर रोड मुख्य सचिव के लिए आवंटित बंगला था. जिसमें मुख्यमंत्री चले गए और इसी वजह से मुख्य सचिव को 7 सर्कुलर की जगह 7 AM स्टैंड रोड का बंगला आवंटित किया गया है.


बता दें कि आरसीपी सिंह लंबे अरसे से पटना के जिस सरकारी बंगले में रहते आए हैं वह बंगला जेडीयू के ही दूसरे नेता के नाम पर आवंटित है. सरकार ने इसका आवंटन रद्द कर दिया है और यह बंगला राज्य के मुख्य सचिव के नाम से आवंटित किए जाने की खबर है।.