राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सामने आई RJD की अंदरुनी कलह, तेजप्रताप ने श्याम रजक को RSS का एजेन्ट बताया

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सामने आई RJD की अंदरुनी कलह, तेजप्रताप ने श्याम रजक को RSS का एजेन्ट बताया

DELHI: राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राजद की अंदरुनी कलह निकल कर सामने आई है। आरजेडी कार्यकारिणी की बैठक से नाराज होकर तेजप्रताप यादव अचानक बाहर निकल गये। बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। कहा कि कल के कार्यक्रम के बारे में पूछने पर राजद नेता श्याम रजक ने मुझे गंदी-गंदी गालियां दी। 


तेजप्रताप ने कहा कि हमारे पीए को साला कहा और हमारी बहन को गाली देने का काम किया गया। तेजप्रताप ने श्याम रजक को आरएसएस का एजेन्ट बताया। गाली देने के ऑडियो को सोशल मीडिया पेज पर डालेंगे और पूरे बिहार के जनता को सुनाएंगे। कोई गाली सुनने के लिए यहां बैठा है क्या? 


तेजप्रताप ने मांग किया कि ऐसे भाजपाईयों को संगठन से बाहर किया जाए। तेजप्रताप ने कहा कि श्याम रजक के खिलाफ केस दर्ज करेंगे। जूता सिलने वाला मंजूर है लेकिन श्याम रजक मंजूर नहीं है। बचपन में इस व्यक्ति के गोद में भी खेला आज वही व्यक्ति मुझे गालियां देने का काम किया है। 


वहीं तेजप्रताप के इस आरोप पर श्याम रजक ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप के आरोपों पर मुझे कुछ नहीं कहना। हालांकि बाद में राजद नेता श्याम रजक ने तेजप्रताप के बारे में कहा कि जब से मंत्री बने हैं तब से फोन नहीं उठाते पीए से फोन करवाते है। हमलोग भी मंत्री थे तब डायरेक्ट सबसे बात किया करते थे। श्याम रजक ने कहा कि 'समरथ के होत ना कोई दोष गोसाई' जो सामर्थ्यवान व्यक्ति होता है उसको कुछ भी कहने का अधिकार है। मैं दलित समाज से हूं। दलित बंधुआ मजदूर होता है, मैं बंधुआ मजदूर हूं। वे जो भी कह रहे हैं सामर्थ्य के आधार पर कह रहे हैं। 


तेजप्रताप ने कहा कि गलत चीज हम बर्दाश्त नहीं करते हैं। महागठबंधन को लेकर चलने का काम हम कर रहे हैं। सब कोई अपने तरीके से काम कर रहा है। हमने जब कार्यक्रम का समय पूछा तो गाली देने लगे। श्याम रजक को मंत्री नहीं बनने का मलाल है। उनकों लग रहा है कि तेजप्रताप-तेजस्वी नौजवान है कैसे मंत्री बन गया। मेरे मंत्री बनने के बाद से वे नाराज चल रहे है। हम लोग मंत्री के लोभी थोड़े ही है हम अपने पद से इस्तीफा दे देते है तो पर्यावरण विभाग को चलाइए लेकिन इस तरह की गंदी-गंदी गालियां ना दें। 


तेजप्रताप ने साफ तौर पर कह दिया कि मैं श्याम रजक के ऊपर दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट में एफआईआर करूंगा। श्याम रजक को हमेशा अपने चाचा के सामान माना एक समय था जब उन्हें मंच पर नहीं बैठाया गया था तब हमने हाथ पकड़कर मंच पर बैठाया था और आज वहीं आदमी भद्दी-भद्दी गाली दे रहे हैं। गाली देने का ऑडियो हमने सभी को भेजा है। फेसबुक पर भी डालूंगा पूरा बिहार देखेगा। इस तरह के लोग संगठन को तोड़ने का काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर करना चाहिए।