राजद नेता शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या, कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव पर लगाये थे गंभीर आरोप

राजद नेता शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या, कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव पर लगाये थे गंभीर आरोप

DESK : इस वक़्त की बड़ी खबर पूर्णिया जिले से सामने आ रही है जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर टिकट के बदले 50 लाख मांगने और जातिसूचक टिपण्णी करने का आरोप लगाने वाले नेता और राजद के अनुसूचित जाति और जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की 3 नकाबपोश अपराधियों ने घर मे घुसकर गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए. घटना के वक़्त घर में सिर्फ़ बच्चे, पत्नी के अलावा ड्राइवर ही था. 


घटना के बाद आनन फानन में शक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है. आपको बता दें कि शक्ति मालिक ने बीते दिनों तेजस्वी यादव पर टिकट के बदले 50 लाख मांगने और जातिसूचक टिपण्णी करने का आरोप लगाया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में साफ़-साफ़ शक्ति मालिक तेजस्वी पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे थे. 


शक्ति मलिक ने आरोप लगाया था कि जब वो अपने प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल साधु के साथ तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे तो उन्होंने पहले तो रकम की मांग की और जब उन्होंने कहा कि विचार करेंगे तब उन्हें जातिसूचक गली देकर कहा कि तुमको विधानसभा नहीं जाने देंगे और वहां से भगा दिया था.