राहुल के फ्लाइंग किस को लेकर RJD नेता का बेतुका बयान, कहा - स्मृति ईरानी से किसने कहां था फ्लाइंग किस पकड़ने

राहुल के फ्लाइंग किस को लेकर RJD नेता का बेतुका बयान, कहा - स्मृति ईरानी से किसने कहां था फ्लाइंग किस पकड़ने

PATNA : संसद में राहुल गांधी के तरफ से फ्लाइंग किस मामले में उठा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार में बीजेपी के नेता इस मुद्दे को लेकर लगातार कांग्रेस पर हमला बढ़ाया तो वही राज्य में सरकार में सहयोगी की भूमिका निभा रही पार्टी इस पूरे मामले को लेकर अपने अपने तौर-तरीकों से जवाब दे रही है। पिछले दिनों हिसुआ विधायक ने यह कह दिया था कि - राहुल गांधी के पास लड़की की कमी है जो स्मृति ईरानी को फ्लाइंग किस देंगे। इसके बाद अब रजत विधायक सारिका पासवान ने भी इस मामले को लेकर बड़ी बात का डाली है।


राजद नेता के सारिका पासवान ने कहा है कि - राहुल गांधी के दिन इतने खराब नहीं हो गए हैं कि वो स्मृति ईरानी को फ्लाइंग किस देंगे। राहुल को हॉलीवुड और बॉलीवुड से ऑफर मिल हैं, और यह हास्यास्पद है कि वह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को 'फ्लाइंग किस' देंगे। 


सारिका पासवान ने कहा, स्मृति ईरानी से राहुल गांधी का फ्लाइंग किस पकड़ने के लिए किसने कहा? क्या वह कभी साबित कर पाएंगी कि राहुल गांधी का एयर किस उनके लिए था? ये वो लोग हैं जो जाति, धर्म और व्यवहार पर नफरत फैलाते हैं।


सारिका ने कहा कि , बीजेपी के लोग बृज भूषण सिंह के बारे में क्या कहेंगे, जिन्होंने महिला एथलीटों की छाती को छुआ या उस भाजपा नेता के बारे में, जिन्होंने एक दलित व्यक्ति पर पेशाब किया? मणिपुर में महिलाओं को नग्न घुमाने के बारे में क्या कहेंगे?" राजद नेता सारिका ने राहुल गांधी के फ्लाइंग किस विवाद पर दिए गए एक इंटरव्यू को अपने फेसबुक पर शेयर किया है।


आपको बताते चलें कि, संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलने वाले दिन लोकसभा में राहुल गांधी का 'फ्लाइंग किस' को लेकर स्मृति ईरानी के तरफ से उठाए गए सवाल के बाद बड़ा मुद्दा बन गया । स्मृति ने राहुल गांधी के इस इशारे को लेकर अपने 

भाषण में उल्लेख करने के तुरंत एक्शन लेने की बात की थी। इस पर आपत्ति जताते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि केवल एक महिला द्वेषी व्यक्ति ही ऐसा इशारा कर सकता है। जबकि 20 से अधिक महिला सांसदों ने एक शिकायत पर हस्ताक्षर किए जो लोक सभा में राहुल गांधी के 'अनुचित इशारे' के खिलाफ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को सौंपी गई।